Breaking News

असम के नहरकटिया रेलवे स्टेशन के पास बड़ा रेल हदसा, पटरी से उतर गए मालगाड़ी के 7 डिब्बे

भारत के राज्य असम के डिब्रूगढ़ जिले के नहरकटिया रेलवे स्टेशन के पास बड़ा रेल बादसा हो गया है. यहां एक मालगाड़ी के 7 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं. जानकारी मिलने के बाद ही संबंधित ट्रैक पर रेल आवागमन रोक दिया गया है. फिलहाल, मामले में और अधिक जानकारी का इंतजार किया जा रहा है.

मीडिया के अनुसार तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दुरघटना काफी बड़ी थी. क्योंकि, डिब्बे बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं। पटरी से उतरने के बाद डिब्बे एक दूसरे के ऊपर चढ़ गए थे. डिब्बों में भरा सारा सामान भी फैल गया है. हालांकि अभी तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं मिली है.

शुरुआती जानकारी के अनुसार मालगाड़ी में दाल ले जाई जा रही थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मालगाड़ी को ट्रैक से हटाने में काफी समय लगेगा. दुर्घटना के चलते गुवाहाटी से ऊपरी असम का रेल संपर्क टूट गया है.

आपकी जानकारी के लिए फिलहाल, इस रूट से जाने वाली ट्रेनों को अब नवनिर्मित बोगीबिल होकर चलाया जा सकता है. पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया है कि राहत और बचाव कार्य फिलहाल जारी है. गौरतलब है कि इस बारे में अभी अधिकारियों की तरफ से बयान जारी नहीं किया गया है.

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!