Sunday , December 8 2019 10:43
Breaking News

NDA के 40 सीटों के दावे पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा

पटना साहिब से बीजेपी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एनडीए के बिहार में 40 लोकसभा सीटें जीतने के दावे को खयाली पुलाव बताया था। वहीं, जब शत्रुघ्न सिन्हा से पूछा गया कि वे किस सीट से चुनाव लड़ेंगे तो उन्होंने साफ किया कि पटना साहिब उनकी पहली और आखिरी पसंद है। एनडीए की बिहार में 40 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करने के दावे पर उन्होंने कहा, ‘मेरी सीट भी तो नहीं गिन रहे हैं?’ शत्रुघ्न सिंहा पटना की रैली में ना बुलाए जाने से भी नाराज थे।

बीजेपी
साधते रहे हैं बीजेपी पर निशाना

अपने राजनीतिक भविष्य के बारे में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वक्त आने पर सही फैसला बताएंगे और जल्द ही वे फैसला लेंगे।गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा लंबे समय से बीजेपी से नाराज चल रहे हैं और वे अक्सर विपक्षी दलों की रैलियों में दिखाई देते हैं। ममता बनर्जी द्वारा कोलकाता में बुलाई गई रैली हो या फिर अरविंद केजरीवाल द्वारा दिल्ली में आयोजित रैली, हर जगह वे मौजूद रहे हैं और बीजेपी के साथ-साथ पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला है।

शत्रुघ्न सिन्हा
मुझे रैली में क्यों नहीं बुलाया गया -शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ‘अब तक, पार्टी ने मुझे निलंबित नहीं किया है और ना ही मैंने पार्टी छोड़ी है। तो क्या कारण है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पटना रैली में मुझे आमंत्रित नहीं किया गया? ये रैली उतनी बड़ी थी और ना ही अच्छी थी।’ सिंहा ने अमित शाह के प्रचंड बहुमत हासिल करने के दावे पर कहा कि ये केवल पार्टी अध्यक्ष की अभिव्यक्ति है।

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!