नवाज शरीफ का बड़ा बयान , कहा इमरान खान की गलत नीतियों के कारण पाकिस्तान में उठ रहा…

पाकिस्तान आतंकवाद का पनाहगार है। पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने भी शुक्रवार को इस सच को कबूल लिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री इमरान खान की गलत नीतियों के कारण पाकिस्तान में आतंकवाद फिर से सिर उठा रहा है। आपको बता दें कि लाहौर के अनारकली इलाके में एक विस्फोट में तीन लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। इस घटना के बाद विपक्ष लगातार इमरान सरकार पर हमलावर है।

नवंबर 2019 से लगातार लंदन में बैठ पीएमएल-एन नेता ने ट्वीट कर कहा, “मैं लाहौर विस्फोट की निंदा करता हूं और घायलों के ठीक होने की प्रार्थना करता हूं। प्रधानमंत्री इमरान खान की गलत नीतियों के कारण आतंकवाद ने फिर से देश में अपना सिर उठा लिया है।”

पाकिस्तान के विपक्षी सीनेटरों ने गुरुवार को लाहौर में विस्फोट सहित देश में हालिया आतंकवादी घटनाओं पर शुक्रवार को आंतरिक मंत्री शेख राशिद अहमद से स्पष्टीकरण मांगा है। डॉन अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार के सत्र के दौरान विपक्ष ने सीनेट के अध्यक्ष सादिक संजरानी से लाहौर विस्फोट और इस्लामाबाद में गोलीबारी के दौरान एक पुलिसकर्मी की मौत के मद्देनजर देश की कानून व्यवस्था की स्थिति पर नियमित कार्यवाही स्थगित करने और बहस करने का आग्रह किया।