Moto G7 की ऑनलाइन स्पेसिफिेकेशन हुई लीक

स्मार्टफोन निर्मता कंपनी Motorola जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। कंपनी जिस फोन को लॉन्च करने जा रही हैं, इसका नाम Moto G7 हैं। इसके सात ही कंपनी ने इस फोन में कुछ खास फीचर्स दिए है। इस फोन के लॉन्च होने से पहले इस फोन की स्पेसिफिकेशन के जानकारी लीक हो चुकी है। आइए जानते हैं इस लीक जानकारी के बारे में.

Image result for Moto G7

एक निजी ब्लॉग के अनुसार, कंपनी इस फोन में 6.4 इंच की एचडी डिस्प्ले दे सकती है, जिसका रेजोल्यूशन 1080×2340 पिक्सल हो सकता हैं। कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 630 का प्रोसेसर दे सकती है।

वहीं यह भी पता चला है कि कंपनी इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दे सकती है, जिसमें 16 के साथ 5 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल हो सकता है। वहीं दूसरी तरफ इस फोन के फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दे सकती है।

अगर फोन के रैम की बात करें तो कंपनी इस फोन में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दे सकती है। वहीं इस फोन की स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। वहीं कंपनी इस फोन में 3500 एमएएच की बैटरी दे सकती है।

बता दें कि यह भी माना जा रहा हैं कि मोटोरोला का यह नया फोन जी6 का अपग्रेड वर्जन हो सकता हैं। इससे पहले मोटोरोला ने जी6 की सीरीज को लॉन्च किया था, जिसमें मोटो जी6, जी6 प्ले और जी6 प्लस शामिल हैं। मोटोरोला ने भारत में मोटो जी6 प्लस को लॉन्च किया था, जिसकी कीमत 22,499 रुपए तय की गई थी।