मदरसे में बंधक बनाकर महिला का कराया…, आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

मुजफ्फरनगर में एक महिला ने सात लोगों पर जबरदस्ती धर्मांतरण कराने का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। महिला ने आरोप लगाया है कि उसे जबरदस्ती मदरसे में बंधक बनाकर रखा गया था।

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला का कहना है कि उसके पति की वर्ष 2012 में मौत हो गई थी। वह वर्ष 2015 में जानसठ भट्ठे पर काम करने गई थी। वहां उसकी मुलाकात आरोपी अंसार निवासी कूकड़ा के साथ हुई। आरोप है कि आरोपी ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया और उसपर जबरदस्ती धर्मांतरण कराने का दबाव बनाने लगा। आरोपी उसे अपने साथ जबरदस्ती मदरसे में ले गया और बंधक बनाकर रखा गया। आरोपी व उसके साथियों ने वहां उसका जबरदस्ती धर्मांतरण करा दिया।

आरोप है कि आरोपी उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर वापस कूकड़ा में ले आए। आरोपी लगातार उसका यौन उत्पीड़न करता रहा। आरोप है कि अब आरोपी व उसके साथी असलम, फुरकान, समीम, नफीस, इद्दू व एक अज्ञात उसे गलत धंधे में धकेलने की कोशिश कर रहे हैं। पीड़िता ने इस बात की जानकारी हिंदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष नरेंद्र पंवार को दी थी।