Friday , September 25 2020 12:30
Breaking News

20 हजार से अधिक युवाओं को मिलेगी सरकारी नौकरी, जारी हुआ आदेश, तुरंत करे…

इसमें उन सभी को शामिल किया गया है, जहां सरकारी नौकरियों में भर्ती की प्रक्रिया पूरी हो गई है। मुख्यमंत्री द्वारा युवा रोजगार के बारे में महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए हैं.

 

ताकि राज्य के युवाओं को सरकारी सेवा में नौकरी के अवसर मिल सकें।विजय रूपाणी ने राज्य के युवाओं के लिए सरकारी विभागों में रोजगार के नए अवसर खोले हैं। पिछले चार वर्षों में राज्य सरकार के विभिन्न विभागों में डेढ़ लाख युवाओं को नौकरी के अवसर मिले हैं।

मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने जीपीएससी-माध्यमिक सेवा चयन बोर्ड-पंचायत सेवा चयन बोर्ड-पुलिस-सामान्य प्रशासन विभाग-शिक्षा विभाग की उच्च स्तरीय बैठक में भर्ती प्रक्रिया के संबंध में महत्वपूर्ण आदेश दिए हैं। सरकार की घोषणा के अनुसार, राज्य ने आठ हजार पदों के लिए तुरंत नियुक्ति पत्र जारी करने का स्पष्ट आदेश जारी है।

इसके साथ अगले पांच महीनों में 20 हजार लोगों की रिक्त पदों पर भर्ती किए जाने का भी निर्णय लिया गया है। युवाओं को नौकरी देने की मंशा से सरकार ने स्पष्ट किया है कि जल्द ही घोषित भर्ती परीक्षाएं भी आयोजित की जाएंगी।

वहीं जिन विभागों में भर्ती के लिए परीक्षा आयोजित हो चुकी है, उनके लिए नियुक्ति पत्र तुरंत जारी किया जाएगा। कोरोना महामारी के बाद जल्द ही नई भर्तियों की घोषणा की जाएगी और स्थिति सामान्य होने के बाद सरकारी भर्ती परीक्षा ली जाएगी।

गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने सरकारी भर्ती के मामले में शनिवार को बड़ा फैसला किया। उन्होंने भर्ती प्रक्रिया पूरी करने और नियुक्ति पत्र सौंपने की घोषणा की है। इसके तहत आठ हजार पदों के लिए तुरंत नियुक्ति पत्र जारी करने के आदेश दिए गए हैं।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!