मोनालिसा के इस नए लुक ने मचाया धमाल , विडियो देख लोग हुए पागल

शो में उनकी सबसे अच्छी दोस्ती मनु पंजाबी के साथ देखने को मिली थी जो सीजन 10 के विनर है। मोनालिसा की बिग बॉस जर्नी शानदार और एंटरटेनिंग रही थी। अगर हम बात करें बिग बॉस 14 की तो ये 3 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। शो के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं । इस शो को हर बार की तरह सलमान खन ही होस्ट कर रहे है।

एक वेबसाइट की खबर के अनुसार मोनालिसा ने कहा कि, उनके बिग बॉस 14 की स्पेशल होने की खबरें गलत हैं। ना ही वे किसी तरह का कोई प्रोमो शूट कर रही हैं। मोनालिसा की इस बात को सुनकर जाहिर है कि उनके चाहने वालों को जरूर झटका लगा होगा जो उनको ​बिग बॉस के स्लेशल गेस्ट की लिस्ट में देखना चाहते थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोनालिसा ने बिग बॉस 10 में हिस्सा लिया था वो उस दौरान काफी चर्चा में आई थी।

वहीं इस लिस्ट में मशहूर अभिनेत्री और​बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी मोनालिसा का नाम भी सामने आ रहा था। इस खबर के सामने आने के बाद मोनालिसा के चाहने वाले काफी खुश थे वो एक बार फिर से बिग बॉस में उनको देखने के लिए उत्साहित थे लेकिन अब मोनालिसा ने खुद इस बात से इंकार कर दिया है कि वो बिग बॉस 14 की स्पेशल गेस्ट में शामिल नहीं होने वाली है।

छोटे परदे का मशहूर विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस के अगले सीजन की शुरूआत जल्द ही होने वाली है। लेकिन इससे पहले इस शो को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही है। सोशल मीडिया पर बिग बॉस 14 को लेकर बज बना हुआ है वहीं मेकर्स भी दर्शकों का उत्साह बढ़ाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे है।

इस बार बिग बॉस 14 को प्रमोट करने के लिए पूर्व प्रतियोगियों को बुलाया गया है। जिसमे हिना खान, गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला के नाम शमिल है। हाल ही में उन्होंने अपने प्रोमो की शूटिंग भी कर चुी है।