मोनालिसा ने अपनी वेडिंग ऐनिवर्सरी पर पति संग शेयर किया ये रोमांटिक विडियो, आप भी देखे

टीवी शो नजर में डायन का किरदार निभाने वाले मोनालिसा को कौन नही जानता है. मोनालिसा बिग बॉस में भी नजर आ चुकी है. उनकी सादगी ने बिग बॉस में दर्शकों का दिल जीता ​था. बता दे कि भोजपुरी फिल्मों में अपनी हॉटनेस को लेकर मशहूर ऐक्ट्रेस मोनलिसा की आज मैरिज ऐनिवर्सरी है. मोनालिसा और विक्रांत सिंह राजपूत ने तीन साल पहले इसी दिन 17 जनवरी नैशलन टीवी शो पर शादी के बंधन में बंधे थे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रिऐलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 10वें सीजन में दोनों ने शादी कर ली थी. मोनालिसा और विक्रांत इस शो में भाग लेने से पहले ही रिलेशनशिप में थे. मोनालिसा ने अपनी शादी के दिन के कुछ विडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए और लिखा, ‘एक और साल एक साथ..हैप्पी थर्ड वेडिंग ऐनिवर्सरी हमारी इस जोड़ी को.’

सोशल मीडिया पर मोनालिसा ने जो दूसरा विडियो शेयर किया है उसमें वह और विक्रांत रोमांटिक सॉन्ग ‘रंग दे तू मोहे गेरुआ’ पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. विडियो में भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली दुबे भी दिखाई दे रहे हैं.बता दें कि मोनालिसा और विक्रांत दोनों अपने टीवी शो में इन दोनों व्यस्त हैं. हाल में ही यह कपल न्यू इयर सेलिब्रेट करने के लोनावला गए थे, जहां से इनकी कई लवी डवी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.