मोहन रेड्डी ने कोरोना वायरस को लेकर कही चौंका देने वाली बात, जिससे सुगर, अस्थमा वाले मरीजों की बढ़ी परेशानी

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने कोरोना वायरस को लेकर बहुत ही चौंका देने वाली बात कही है। उन्होंने कहा है कि पैरासिटामोल एकमात्र ऐसी दवा है जिससे कोरोना को ठीक किया जा सकता है। उन्होंने कहा है कि कोरोना वायरस उन लोगों के लिए घातक है जिन्हें रक्तचाप, अस्थमा और किडनी की बीमारी है। कोरोना वायरस से घबराने की आवश्यकता नहीं है। इसका ज्यादा प्रभाव 60 साल से ज्यादा उम्र के लोगों पर होता है।


ये वायरस खास कर उन लोगों के लिए ज्यादा खतरनाक है जिसे सुगर, अस्थमा जैसी बीमारी है। बाकि लोगों के लिए इससे खतरा नहीं है। लेकिन पैरासिटामोल कोरोना से बचने के लिए एक मात्र दवा है। उन्होंने कहा कि अगर विदेश से आने वाला कोई भी व्यक्ति खांसी जुकाम और बुखार से पीड़ित है तो उस पर ब्लीचिंग पाउडर छिड़कना चाहिए। ऐसी ही कुछ सावधानियां जागरुकता बढ़ाती है।

रविवार को स्थानीय निकाय चुनाव को राज्य इलेक्शन कमीशन ने स्थगित कर दिया था। इस बात पर विपक्ष ने रेड्डी पर निशाना साधते हुए कहा था कि रेड्डी कोरोना वायरस के कारण अज्ञानतावाश और गैर जिम्मेदाराना व्हवहार कर रहे हैं। मालूम हो भारत में कोरोना वायरस की अबतक 110 मामले सामने आ चुके हैं। कुछ लोगों को ठीक किया जा चुका है।