की मोदी के हाथ में एक उपकरण नज़र आया

पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को चाइना के राष्ट्रपति शी जिनपिंग से तमिलनाडु के महाबलीपुरम में मुलाकात की. इस मुलाकात से पहले प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने चेन्नई के महाबलीपुरम के समुद्र तट पर प्रातः काल सैर की. इस दौरान प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथ में एक उपकरण नज़र आया. जिसके बारे में कई लोगों ने सवाल किया कि आखिर ये उपकरण था क्या? अब प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने खुद इसका उत्तर दे दिया है. प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीटर पर जवाब देते हुए बताया है कि ये एक एक्यूप्रेशर रोलर था.

पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, “कल से, आपमें से कई लोगों ने सवाल किया कि महाबलीपुरम बीच पर मेरे हाथों में क्या था? यह एक एक्यूप्रेशर रोलर है जिसे मैं अक्सर प्रयोग करता हूं. यह बहुत मददगार है.” बताते चलें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार प्रातः काल महाबलीपुरम के तट पर स्वच्छता अभियान चलाकर लोगों को स्वच्छता के प्रति प्रेरित किया, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा शेयर किया गया  लोगों ने भी इसे बहुत ज्यादा पसंद किया.

पीएम मोदी  चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने शनिवार को तमिलनाडु के महाबलीपुरम में मीटिंग की थी. दोनों राष्ट्रों के शीर्ष नेताओं के बीच हुई मीटिंग में कई मुद्दों पर चर्चा की गई. प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात के करने के बाद जिनपिंग ने बोला कि भारत-चीन संबंध किसी भी स्थिति में निर्बल नहीं होंगे. उन्होंने बोला था कि हम मतभेद मिटाने पर कार्य करेंगे  टकराव पैदा नहीं होने देंगे.