Breaking News

Microsoft ने Windows 10 में यूसेज बग को ध्यान में रखते हुए किया यह अपडेट

Loading...

Windows 10 में KB4512941 के कारण हो रही दिक्कत के बाद हाई सीपीयू यूसेज( High CPU Usage) बग (Bug) को ध्यान में रखते हुए माइक्रोसॉफ्ट( Microsoft) ने अपना सपोर्ट पेज अपडेट किया है। कुछ उपयोगकर्ताओं ने अपडेटेशन के बाद हाई सीपीयू यूसेज की शिकायत की थी।

इस बाबत माइक्रोसॉफ्ट का कहना है कि ये समस्या SearchUI.exe से संबंधित हैं और इससे केवल उन उपयोगकर्ताओं को समस्या होती हैं जिन्होंने Windows search का उपयोग करके वेब को डिसेबल कर दिया है। कंपनी इस समस्या को फिक्स करने में लगी हुई और लगभग सितंबर के मध्य तक इसका एक अपडेट जारी किया जाएगा।

Loading...

बता दूं कि KB4512941 एक गैर-सुरक्षा अपडेट है जो उपयोगकर्ता द्वारा टास्कबार में ऐप और होवर के बीच जाने पर अत्यधिक CPU उपयोग को रोकने के लिए जारी किया जाता है। वैकल्पिक अपडेट होने के नाते, यह खूद से विंडोज 10 डिवाइस में स्थापित नहीं होता है और इसलिए यह बड़ी संख्या में उपयोगकर्ताओं को प्रभावित नहीं करता है।

इसके अलावा इसके और भी काम है जैसे कि खाली मेनू को स्टार्ट मेनू पर दिखाई देने से रोकना, खेलों के लिए स्थानिक ऑडियो समस्याओं को ठीक करना, रिमोट डेस्कटॉप कनेक्शन के दौरान ब्लैक स्क्रीन को भी ठीक करता है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!