MeToo: आलोक नाथ पर एक और एक्‍ट्रेस ने लगाया आरोप

फिल्म और टीवी जगत के मशहूर ऐक्टर और ‘संस्कारी बाबू’ के नाम से लोकप्रिय आलोक नाथ पर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर विनता नंदा और ‘हम साथ-साथ हैं’ फिल्म की क्रू मेंबर के बाद अब एक और फिल्म एक्ट्रेस संध्या मृदुल ने आलोकनाथ पर यौन शौषण का आरोप लगाया है। संध्या ने ट्विटर पर पोस्ट कर बताया कि करियर के शुरुआती दिनों में ही आलोकनाथ ने उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी।

Related image

संध्या मृदुल ने भी सुनाई आपबीती .
आलोक नाथ पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का तीसरा आरोप .

संध्या ने लिखा है कि मेरे करियर की शुरुआत में जब मैं एक टेलीफिल्म ‘कोडाईकनला’ की शूटिंग कर रहे थे, उसमें आलोकनाथ मेरे पिता के और रीमा लागू मेरी मां के किरदार में थे। आलोकनाथ मुझसे बहुत इंप्रेस थे और उन्होंने मुझे ‘भगवान का बच्चा’ बताया था। मैं यह सब सच मान बैठी थी और मुझे लगता था कि वो वैसे ही हैं जैसे कि पर्दे पर दिखते हैं लेकिन फिर एक दिन वो हुआ जिसकी कल्पना मैंने कभी भी नहीं की थी।

‘वो रात में अचानक मेरे कमरे में घुस आया’

संध्या ने लिखा है कि एक रात शूट का पैकअप करने के बाद सारी कास्ट बाहर डिनर के लिए गए थे। डिनर के वक्त आलोकनाथ ने ज्यादा शराब पी ली थी, मैं उनके पास ही बैठी हुई थी और उन्होंने मुझे बहुत नर्वस और अनकंफर्टेबल महसूस करवाया था। मेरे को-स्टार को ये समझ आ गया था, जिसके बाद वो मुझे बाहर लेकर चले गए थे। उस रात हम बिना डिनर किए ही होटल वापस आ गए। मैं मानसिक रूप से परेशान ही थी कि तभी मेरे दरवाजे पर दस्तक हुई, जाकर देखा तो वहां कास्टयूम डिजाइनर था, जो कि अगले दिन के शूट के कपड़े देने आया था।

आलोकनाथ सवालों के घेरे में
वो मेरे साथ जबरदस्ती करना चाहते थे-संध्या

मैंने कपड़े लिए और दरवाजा बंद किया कि तभी 5 मिनट बाद वापस दरवाजे पर दस्तक हुई, मुझे लगा कि शायद कास्ट्यूम, वाला कुछ भूल गया है, मैंने दरवाजा खोला तो देखा तो वहां नशे में धुत आलोक नाथ खड़े थे, मैंने उन्हें देखते ही दरवाजा बंद करने की कोशिश की लेकिन वो अंदर घुस आए और मेरे साथ जबरदस्ती करने लगे, मैं उन्हें धक्का देकर बाथरूम में भागी और दरवाजा बंद कर लिया। वो काफी देर तक दरवाजा पीटते रहे और चिल्लाते रहे कि वो मुझसे प्यार करते हैं।

वो मुझे पकड़ने की कोशिश कर रहे थे: संध्या
बाद में मांगी माफी

उन्होंने बाथरूम में भी आने की कोशिश की तो मैं वहां से भागकर लॉबी की तरफ आ गई। वो मुझे पकड़ने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन नाकामयाब रहे। इसके बाद मैंने हेयरड्रेसर को मेरे कमरे में सुलाया। इस घटना के दूसरे दिन आलोकनाथ ने मुझसे रो-रोकर माफी मांगी कि नशे की हालत में उनसे वो सब कुछ हो गया जो कि नहीं होना चाहिए था।