MeToo: को-एक्ट्रेस ने सुशांत पर लगाया था आरोप

MeToo के तहत कई चेहरे सामने आए जिनके गलत काम या व्यवहार का खुलासा हुआ। इस मामले में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का भी नाम सामने आया है। सुशांत अपनी आने वाली फिल्म ‘किजी और मौनी’ में बिजी हैं और इस फिल्म में उनके अॉपजिट संजना सांघवी हैं। संजना इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। काफी दिनों पहले खबर आई थी की सुशांत संजना को न्यू कमर के नाते बहुत चीजें समझाते हैं लेकिन उसके चक्कर में वह काफी ओवर फ्रेंडली हो रहे थे। जिसकी वहज से संजना को अच्छा नहीं लगा और फिल्म की शूटिंग को रोकना पड़ा।

Image result for MeToo: को-एक्ट्रेस ने सुशांत पर लगाया था आरोप

इसे लेकर अब सुशांत ने सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी है। सुशांत ने ट्विटर के माध्यम से अपनी और संजना की बातों को सबके सामने रखा है। सुशांत ने जो चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं वो फिल्म की शूटिंग के दौरान के हैं। उन्होंने लिखा है कि वह अपनी पर्सनल इन्फर्मेशन किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहते लेकिन उनके पास और कोई रास्ता नहीं है।

अपने बचाव में दिए सबूत में सुशांत खुड फंसते नजर आ रहे क्योंकि माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने सुशांत के अकाउंट को अनवैरिफाई कर दिया और अकाउंट के आधिकारिक होने की पुष्टि करने वाला ब्लू टिक हटा लिया है। ट्विटर द्वारा लिए गए इस एक्शन के बाद से माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर सुशांत के बारे में बातचीत और ज्यादा हो रही है।