सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने बीजेपी पर बोला जमकर हमला , कही ये बड़ी बात

Share & Get Rs.

भाजपा पश्चिम बंगाल चुनावों के प्रचार के दौरान बड़े पैमाने पर रैली और जनसभाओं को लेकर कोरोनो वायरस नियमों का उल्लंघन करने का आरोप झेल रही है। लेकिन बुधवार को बंगाल में हो वाले धरने को लेकर बीजेपी ने कहा है कि विरोध प्रदर्शन सभी कोविड-19 प्रोटोकॉल के साथ आयोजित किया जाएगा।

बीजेपी ने ट्वीट कर कहा है, ”बंगाल में टीएमसी के संरक्षण में चल रही हिंसा की स्थिति का जायजा लेने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 04 मई से दो दिवसीय दौरे पर बंगाल में रहेंगे।

जहां वह हिंसा से प्रभावित कार्यकर्ताओं और उनके परिजनों से मुलाकात करेंगे। वह लोकतांत्रिक तरीकों से हिंसा का विरोध करेंगे। विरोध कोविड-19 प्रोटोकॉल को ध्यान में रखकर किया जाएगा।”

किया, ”हां, हमें देश भर में सुपर स्प्रेडर धरना कार्यक्रमों की आवश्यकता है, क्योंकि स्पष्ट रूप से, भाजपा के अनुसार, देश में अभी कोरोना वायरस पीक पर नहीं आया है, अभी कहां पर्याप्त वृद्धि देखी गई है, है ना?”

शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने सोमवार (03 मई) को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर जमकर निशाना साधा। शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने पश्चिम बंगाल में बीजेपी की होने वाली धरना पर तंज किया है।

प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा है कि हां, बिल्कुल बीजेपी को धरना करना चाहिए वो भी सुपर स्प्रेडर धरना..क्योंकि उनके हिसाब से अभी देश में कोरोना फैला ही कहां है?

पश्चिम बंगाल में चुनाव नतीजों के बाद से बीजेपी सर्मथकों पर हिंसा की खबरें सामने आ रही है। ऐसे में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 04 मई और 05 मई को दो दिवसीय दौरे पर बंगाल में रहेंगे। जेपी नड्डा ने 05 मई को बंगाल में हिंसा के खिलाफ धरना करने का ऐलान किया है।

 

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Vision 4 News content is protected !!