Breaking News

Me Too: तनुश्री ने राखी के खिलाफ ठोका मानहान‍ि का केस

तनुश्री दत्ता ने #MeToo कैम्पेन के तहत नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद उन्होंने नाना के खिलाफ केस दर्ज कराया है, हालांकि नाना पाटेकर ने अपने ऊपर लगे सारे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है,फिलहाल वो लीगल लड़ाई लड़ने को पूरी तरह से तैयार है कि इसी बीच खबर आ रही है कि तनुश्री ने बॉलीवुड की विवादित आयटम गर्ल राखी सावंत के खिलाफ बड़ा कदम उठाया है।

Image result for Me Too: तनुश्री ने राखी के खिलाफ ठोका मानहान‍ि का केस

मी टू
तनुश्री ने राखी के खिलाफ मानहान‍ि का केस ठोका .

loading...

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक तनुश्री ने राखी के खिलाफ मानहान‍ि का केस दर्ज कराने के साथ 10 करोड़ रुपये की मांग की है।मालूम हो कि तनुश्री ने ये कदम राखी के खिलाफ इसलिए उठाया है क्योंकि राखी ने कहा था कि तनुश्री ने नाना पाटेकर पर गलत आरोप लगाए हैं, वो तो उस वक्त ड्रग्स लेकर अपनी वैन में पड़ी हुई थीं, उनका गाना तो नाना के कहने पर मुझे करना पड़ा था।

तनुश्री दत्ता पर लगाए आरोप
राखी ने तनुश्री को कहा था ड्रग एड‍िक्ट

तनु आज बड़ी-बड़ी बातें कर रही हैं लेकिन मैं उनकी असल‍ियत सबको बताना चाहती हूं, राखी ने कहा, जब मैंने तनु का गाना किया तो उन्होंने मुझे नोट‍िस भी भेजा लेकिन फ‍िल्म की टीम ने मुझे बचाया और कहा कि राखी ने आख‍िरी मौके पर हमारी मदद की थी।

अभिनेत्री ने नाना पाटेकर पर संगीन आरोप लगाये थे
जानिए क्‍या है पूरा विवाद

एक इंटरटेनमेंट टीवी चैनल को दिये इंटरव्यू में अभिनेत्री ने नाना पाटेकर पर न सिर्फ संगीन आरोप लगाये थे बल्कि सेट पर अपने साथ हुई मारपीट का भी खुलासा किया था। उनके इस बयान ने इंडस्ट्री में भूचाल ला दिया था। उन्‍होंने कहा था कि, नाना पाटेकर के बारे में हर कोई जानता है, उनका बर्ताव औरतों के प्रति अपमानजनक रहा है।

फिल्मकार विवेक अग्निहोत्री पर भी लगाए संगीन आरोप
उत्पीड़न, अपमान और अन्याय के खिलाफ बोलने का यही इनाम

तनुश्री दत्‍ता ने फिल्मकार विवेक अग्निहोत्री पर भी 2005 में आयी फिल्म ‘चॉकलेट’ के निर्माण के दौरान उनके साथ अनुचित व्यवहार करने का आरोप लगाया था। अभिनेत्री ने कहा था कि मुझे दो कानूनी नोटिस मिले, एक नोटिस नाना पाटेकर से और दूसरा विवेक अग्निहोत्री से। अपनी पीआर टीम शिमर एंटरटेनमेंट द्वारा जारी बयान में दत्ता ने कहा था कि भारत में उत्पीड़न, अपमान और अन्याय के खिलाफ बोलने का आपको यही इनाम मिलता है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!