Friday , January 24 2020 8:16
Breaking News

मायावती ने इसके बहाने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को घेर लिया…

Loading...

हैदराबाद में दिशा के आरोपियों को पुलिस एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया है. शुक्रवार सुबह हुए इस एनकाउंटर के बाद राजनीतिक प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं, कई लोग इस मामले की जांच की अपील कर रहे हैं तो वहीं बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने इसके बहाने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को घेर लिया है.

बसपा प्रमुख मायावती ने कहा, ‘मेरी पार्टी के लोगों को भी हमने जेल भेजा था, जिनपर किसी तरह के आरोप लगे थे. मेरा उत्तर प्रदेश की सरकार से कहना है कि हैदराबाद की पुलिस से यूपी पुलिस को सीख लेनी चाहिए और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए.

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि दुख की बात ये है कि दिल्ली-यूपी में पुलिसकर्मी आरोपी लोगों को सरकारी मेहमान बनाकर रखे हुए हैं, दिल्ली पुलिस और यूपी पुलिस को बदलना होगा. तभी बलात्कारी लोगों की हरकतें रुक सकती हैं, लोगों में कानून का खौफ नहीं है.

संजय सिंह ने भी की एनकाउंटर की तारीफ

Loading...

मायावती के अलावा आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा कि हैदराबाद में जो कुछ भी हुआ उससे आज देश की जनता में संतोष है. लोगों में खुशी है कि उन चारों दरिंदों जिन्होंने हैवानियत की थी उनको पुलिस ने मार गिराया है.

संजय सिंह ने कहा कि इससे ये भी साबित होता है कि देश की न्याय प्रणाली से लोगों का विश्वास उठ चुका है, हमारा क्रिमिनल जस्टिस सिस्टम पर लोगों को अब विश्वास नहीं है.

इससे पहले AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने इस बारे में कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार हर मुठभेड़ की जांच की जानी चाहिए. इस मामले में राज्य सरकार बहुत सक्रिय थी. हमें महिला सुरक्षा के लिए अनुकूल माहौल बनाने की जरूरत है.

Share & Get Rs.
Loading...
error: Content is protected !!