Monday , September 28 2020 15:32
Breaking News

संसद में मास्क उतारना इस नेता को पड़ा भारी, फिर सबके सामने करना पड़ा ये काम

सभापति ने आईसीएमआर की पूरी गाइडलाइंस समझाते हुए कहा कि इस हॉल में एयर कंडिशनर भी लगा हुआ है और आपको पता होना चाहिए कि एसी की हवा से वायरस तेजी से फैल सकता है। रामगोपाल ने तुरंत अपनी गलती मानते हुए मास्क को उपर कर लिया। ऐसा ही कुछ दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन के साथ भी देखने को मिला।

 

जब वह सदन में अपनी बात रख रही थी तो सभापति ने उन्हें रोक कर मास्क लगाने को बोला जिस पर बच्चन ने कहा कि आवाज साफ नहीं आएगी।

इसके बाद उन्होंने अपना परिचय देते हुए कहा, ‘मेरा नाम जया बच्चन है।’ इस पर नायडू ने कहा कि वे मशहूर हैं और उन्हें अपना परिचय देने की जरूरत नहीं है।

दरअसल रामगोपाल सदन कोरोना काल के दौरान देश में आए संकट को लेकर अपने बात रख रहे थे। वह केंद्र सरकार से अपील कर रहे थे कि राज्यों की मदद करें.

इस बीच वह अपने मास्क को नीचे खिसका कर गलती कर बैठे। नायडू ने तुंरत उन्हे टोकते हुए कहा कि जब भी आप कहीं पर बोल रहे हैं तो मास्क जरूर लगाएं क्योंकि आप इस हॉल में बैठे हुए हैं।

कोरोना वायरस महामारी से जुड़े दिशानिर्देशों का पालन करते हुए सोमवार से संसद के मानसून सत्र का प्रारंभ हो गया है।इस दौरान राज्यसभा सभापति वेंकैया नायडू नियमों को लेकर काफी सख्त दिखाई दे रहे हैं। इसीका नतीजा है कि जब सांसद प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने अपने बात रखने के लिए मास्क उतारा तो नायडू ने उन्हे तुरंत टोक दिया।

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!