इमरान खान को लेकर नवाज शरीफ की बेटी मरियम ने किया बड़ा खुलासा , दिखाया ये वीडियो

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने सीधे तौर पर इमरान खान के खिलाफ बिगूल फूंक दिया है और उन्होंने ट्विटर पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद पूरे पाकिस्तान में बवाल मच गया है।

दरअसल, मरियम नवाज ने सोमवार को ट्वीट करते हुए कहा कि उन्होंने चुनाव परिणाम को स्वीकार करने से इनकार कर दिया है। मरियम ने लिखा कि ”मैं इस चुनाव परिणाम को नहीं मान रही हूं और मानूंगी भी नही।

मैंने 2018 लोकसभा चुनाव के नतीजों को भी स्वीकार नहीं किया है और ना ही इस नकली सरकार को। पीएमएल-एन जल्द ही चुनाव में की गई धांधली को लेकर एक रणनीति की घोषणा करेगा”

दरअसल, पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में विधानसभा चुनाव के बाद से ही बवाल मचा हुआ है, जिसमें इमरान खान की पार्टी की साधारण बहुमत से जीत हासिल हुई है। लेकिन, पाकिस्तान की विपक्षी पार्टियों का कहना है कि इमरान खान ने धांधली के बाद जीत हासिल की है।

वहीं, नवाज शरीफ की पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एन) ने चुनावी नतीजों को मानने से इनकार करते हुए अदालत जाने का फैसला किया है। वहीं, पीओके में जबरदस्त बवाल मचा हुआ है और कई जगहों पर हिंसक झड़पें हुई हैं, जिसमें इमरान खान की पार्टी के 2 कार्यकर्ता भी मारे गये हैं।

पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में पाकिस्तान से आजादी के नारे लगे हैं, जिसके बाद पूरे पाकिस्तान में बवाल मच गया है। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने पीओके में आजादी के नारे का वीडियो शेयर किया है और इसके लिए प्रधानमंत्री इमरान खान को जिम्मेदार बताया है।

लेकिन, इस वीडियो के शेयर करने के बाद पाकिस्तान में मरियन नवाज की आलोचना भी काफी हो रही है और लोग उनकी तुलना बांग्लादेश को आजादी दिलाने वाले शेख मुजीब उर रहमान से कर रहे हैं।