Maruti Alto को खरीदने पर मिल रही ये बंपर छूट, जाने पूरे डिटेल

कंपनी की बेस्ट सेलिंग एमपीवी में से एक इको पर इस जनवरी महीने में भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है . इस कार की खरीद पर आप पूरे 30,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं . इसमें 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है . इस कार की मूल्य 3.80 लाख रुपये से लेकर 4.95 लाख रुपये के बीच है .

मारुति की लोकप्रिय हैचबैक कारों में से एक सेलेरियो की खरीद पर आप पूरे 40,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं . इस कार पर 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है .

कंपनी इसका भी नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल मार्केट में लॉन्च करने जा रही है . कई मौकों पर इस कार को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है . मौजूदा मॉडल की मूल्य 4.41 लाख रुपये से लेकर 5.68 लाख रुपये के बीच है .

कंपनी की सबसे किफायती हैचबैक कार अल्टो 800 की खरीद पर इस महीने आप बहुत ज्यादा पैसे बचा सकते हैं . यह कार पेट्रोल और CNG किट के साथ मार्केट में मौजूद है .

इस कार की खरीद पर 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 15,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है . कंपनी जल्द ही मार्केट में अल्टो के नए फेसलिफ्ट मॉडल को पेश करने की तैयारी कर रही है . इस कार की मूल्य 2.94 लाख रुपये से लेकर 4.36 लाख रुपये के बीच है .

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki नए वर्ष के शुरूआत में अपनी कारों पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है. कंपनी मार्केट में एरिना और नेक्सा शोरूम के माध्यम से अपनी कारों की बिक्री करती है.

यहां पर हम Arena शोरूम के कारों पर दिए जाने वाले डिस्काउंट के बारे में बताएंगे. इस शोरूम के Alto से लेकर Dzire तक कई मॉडलों की खरीद पर आप भारी बचत कर सकते हैं. तो आइये जानते हैं किस कार पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है.