Utter Pradesh

पैर में चाकू लगने से विवाहिता की मौत, पति पर हत्या का आरोप; दो वर्ष पहले किया था प्रेम विवाह

बरेली: बरेली के बहेड़ी थाना क्षेत्र में पैर में चाकू लगने से मोहल्ला टांडा निवासी गौसिया (25) की मौत हो गई। मायके वालों ने पति पर ही हत्या करने का आरोप लगाया है। सीओ और तहसीलदार के साथ फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की। आरोपी को हिरासत में लिया गया है। मायके वालों की ओर से देर शाम तक तहरीर पुलिस को नहीं दी गई।

मोहल्ला टांडा निवासी गौसिया ने मोहल्ले के ही युवक से दो वर्ष पहले प्रेम विवाह किया था। दंपती का एक वर्ष का बेटा भी है। मोहल्ले वालों ने बताया कि दंपती के बीच आए दिन विवाद होता है। बीते कुछ दिनों से भी अनबन चल रही थी। मंगलवार को शाम करीब पांच बजे संदिग्ध हालात में गौसिया की मौत हो गई। सूचना पर मायके वालों के साथ पुलिस भी पहुंच गई।

घुटने के पीछे लगा था चाकू
गौसिया के घुटने के पीछे की ओर से जख्म था। पति का कहना था कि सब्जी काटते समय गौसिया के पैर में जख्म हो गया। हालांकि चाकू घुटने के पीछे कैसे लगा? उसने समय पर किसी को सूचना क्यों नही दी? इन सवालों के उसके पास कोई जवाब नहीं थे। हालांकि, उसका कहना था कि उसने स्थानीय डॉक्टर को बुलाया था।

पुलिस के साथ ही फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की। तहसीलदार भानू प्रताप व सीओ अरुण कुमार सिंह भी पहुंच गए। विवाहिता के पिता इकरार अहमद ने आरोप लगाया कि दामाद ने ही बेटी की हत्या की है। हत्या करने के बाद वह घर पर ही रहा। पड़ोसियों की सूचना पर वह पहुंचे तो पुलिस को बुलाया। इंस्पेक्टर संजय तोमर ने बताया कि तहरीर आने पर मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button