शादी के बंधन में बंधी हंसिका मोटवानी शेयर की 3 तस्वीरे फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी आखिरकार शादी के बंधन में बंध गईं हैं। उन्होंने रविवार को अपनी शादी की पहली झलक साझा करने के लिए इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया। हंसिका ने सोहेल कथूरिया संग जयपुर के मुंडोता किले और महल में एक भव्य समारोह में शादी की।

अपने वेडिंग डे के लिए हंसिका ने एक लाल लहंगा रंग का लहंगा चुना और हेवी ज्वेलरी के साथ वो दुल्हन के रूप में काफी रॉयल दिखीं, जबकि दूल्हे राजा ने दुल्हन के साथ मैचिंग पगड़ी और क्रीम कलर की शेरवानी पहनी। एक्ट्रेस द्वारा साझा की गई तस्वीरों में दोनों दूल्हा दुल्हन काफी खुश नजर आ रहे हैं।

पवित्र अग्नि के चारों ओर फेरे लेते हुए हंसिका और सोहेल की तीन तस्वीरें सामने आई हैं, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, “अब और हमेशा के लिए 4.12.2022” पहली तस्वीर में हंसिका और सोहेल हाथ में हाथ डाले मंडप में पवित्र अग्नि के चारों ओर घूमती दिख रही हैं। दूसरी तस्वीर में वह अपने माथे में सिंदूर लगवाती नजर आ रही हैं। तीसरी तस्वीर में दूल्हा दुल्हन एक दूसरे का हाथ थाम चलते दिख रहे हैं।

तस्वीरें सामने आते ही फैंस के साथ-साथ सेलेब्स ने भी रिएक्शन देना शुरू कर दिया। मंदिरा बेदी ने पोस्ट पर कमेंट किया, “आप दोनों को बधाई।” ईशा गुप्ता और करण टैकर ने भी उन्हें बधाई दी। शादी में शामिल होने वाली एक्ट्रेस श्रिया रेड्डी ने लिखा, “अब तक की सबसे जादुई शादी! #अभी और हमेशा के लिए।”

वहीं एक फैन ने लिखा, “शाकालाका बूम बूम !! लड़की बड़ी हो गई है और शादी कर ली है।” मुंबई में माता की चौकी करने के बाद, कपल ने शादी की अन्य रस्मों के लिए जयपुर को चुना। उन्होंने एक सूफी रात, एक कॉकटेल पार्टी, एक हल्दी समारोह और एक मेहंदी समारोह की भी मेजबानी की।

बता दें, हंसिका ने ‘शाका लाका बूम बूम’ में एक बाल कलाकार के रूप में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्हें ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कोई मिल गया’ में देखा गया था। उन्होंने पुरी जगन्नाथ के तेलुगु निर्देशन देसमुदुरु में लीड एक्ट्रेस के रूप में अपनी शुरुआत की।