सुशांत के साथ कई साल पहले परिणीति चोपड़ा ने किया था ये काम,मना करने के बाद भी…

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर अब हर कोई सामने आकर सच्चाई बता रहा है. सुशांत की मौत का गुत्थी सुलझने का नाम ही नहीं ले रही थी.

इसके आगे अनुराग ने कहा – तब परिणीति के पास फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ थी. सुशांत के बारे में जानने के बाद उन्होंने यशराज फिल्म्स से इस बारे में बात की.

फिर, उन्होंने सुशांत को फोन लगाते हुए कहा कि आप हमारे साथ आओ और ‘हंसी तो फंसी’ की बजाय ‘शुद्ध देसी रोमांस’ करो. इसके बाद सुशांत ने हमसे कोई संपर्क नहीं किया और वो गायब हो गया.]

बता दें कि परिणीति चोपड़ा सुशांत के साथ फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में नज़र आ चुकी है. जो दोनों की एक साथ पहली फिल्म थी. लेकिन, अनुराग ने कहा – “परिणीति सुशांत के साथ हंसी तो फंसी में काम नहीं करना चाहती थी.” उन्होंने बताया कि, “हम फिल्म (हंसी तो फंसी) करने वाले थे. इसके लिए हमें एक्ट्रेस की तलाश थी.

हम परिणीति चोपड़ा के पास पहुंचे. लेकिन, उन्होंने कहा ‘मैं टीवी एक्टर के साथ काम नहीं करना चाहती.’ फिर हमने उन्हें बताया कि सुशांत सिंह कौन हैं. जिन्होंने काय पो चे और पीके जैसी फिल्में की हैं. वह अब सिर्फ टीवी एक्टर नहीं हैं.”

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर अब हर कोई सामने आकर सच्चाई बता रहा है. सुशांत की मौत का गुत्थी सुलझने का नाम ही नहीं ले रही थी. जिसपर गर्माए हुए मुद्दे पर सबने अपने हाथ सेंकने शुरु कर दिए और सुशांत की मौत पर सियासत और बॉलीवुड के सभी लोगों ने लाइमलाइट में आना शुरु कर दिया, जिसकी शुरुआत कंगना ने ड्रग एंगल के बारे में बताकर की थी.

हाल ही में कंगना और अनुराग कश्यप में जुबानी जंग चल रही थी. वहीं, अब अनुराग ने कहा कि परिणीति चोपड़ा सुशांत के साथ काम नहीं करना चाहती थी. जिसके पीछे का कारण उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया है.