Manikarnika के टीजर ने बनाया रिकॉर्ड

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut)की फिल्म मणिकर्णिका (Manikarnika Teaser) का टीजर रिलीज हो गया है. इस वीडियो को 1 करोड़ बार देखा गया है. इसे गांधी जयंती यानी दो अक्टूबर को रिलीज किया गया. रिलीज के कुछ घंटों के बाद से इस टीजर पर 8 हजार से ज्यादा ट्वीटस किए जा चुके हैं. इस वीडियो पर लोग अलग-अलग तरह से रिएक्ट कर रहे हैं. कुछ लोग कंगना के इस एक्सप्रेशन का मजाक उड़ा रहे हैं वहीं कुछ लोगों ने ऋतिक रोशन को भी इस मामले में जबरदस्ती का घसीटा है. बता दें, टीजर में अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज सुनाई दे रही है, जिसने झांसी की रानी की शौर्य गाथा और उनके पराक्रम की कहानी में जान फूंक दी है. अमिताभ कहते हैं भारतवर्ष एक महान सभ्यता, जहां दिलों के दरवाजे सबके लिए खुले थे, इन्हीं दरवाजों से घुए आए कुछ क्रूर शैतानी इरादे.कंगना को हाथ में तलवार लिए हुए तलवारबाजी करते हुए दिखाया गया है. टीजर में कंगना का दमदार लुक देखने को मिला है.युद्ध में जिस तरीके से कंगना को तलवार बाजी करते हुए दिखाया गया है लोगों ने उस पर कई मीम्स शेयर किए हैं.

Image result for Manikarnika के टीजर ने बनाया रिकॉर्ड

इस फिल्‍म का निर्माण जी स्टूडियो ने किया है. इसमें कंगना रनौत के अलावा अंकिता लोखंडे झलकारी बाई की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्‍म की रिलीज डेट अगले साल 25 जनवरी 2019 को रखी गई है. इसमें रानी लक्ष्‍मीबाई के बचपन से लेकर शादी और अंग्रजों से जंग तक की कहानी दिखाई जाएगी. देश के कई हिस्सों में फिल्म की शूटिंग हुई है, जिसमें बनारस, आमेर, जयपुर शामिल है.

अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि उन्हें ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ पर गर्व है और वह इसकी रिलीज को लेकर उत्साहित हैं. कंगना ने कहा, मुझे इस फिल्म पर बहुत गर्व है. मैं ऐसा किरदार निभाया है, जो प्रेरित करता है और महिला सशक्तीकरण का प्रतीक है. हमने इस फिल्म को बनाने में अपना दिल, जिगर, आत्मा, खून, पसीना सब लगा दिया है. वहीं अभिनेत्री स्वाती सेमवाल का कहना है कि उन्होंने कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ छोड़ दी है. वह इस बात को लेकर असमंजस में थीं कि क्या अभिनेता सोनू सूद के फिल्म से बाहर होने के बाद उनकी भूमिका का अधिक महत्व रहेगा.स्वाति मराठा सेना के कमांडर सदाशिवराव भाऊ की पत्नी पार्वती के किरदार में नजर आने वाली थी. सदाशिवराम भाऊ के किरदार को पहले सोनू सूद निभाने वाले थे लेकिन उनके फिल्म से बाहर होने के बाद यह किरदार जीशान अयूब निभा रहे हैं.