मलाइका ने इस खबर को घृणास्पद करार करते हुए जाहिर किया गुस्सा

फिल्मी सितारों को लेकर अफवाहों का बाजार हमेशा गर्म रहता है. इन्हें लेकर कई तरह की खबरें आती हैं. कुछ में सच्चाई होती है तो कुछ झूठी भी होती हैं. आमतौर पर सेलेब्स इन खबरों पर रिएक्ट नहीं करते हैं लेकिन कई बार ऐसी खबरें भी सामने आ जाती हैं, जो सेलेब्स को बोलने पर मजबूर कर देती  हैं. ऐसी ही एक खबर हाल ही आई थी कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) प्रेग्नेंट हैं. इस पर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका दोनों ही बेहद नाराज हैं. अर्जुन कपूर के बाद मलाइका का  गुस्सा फूटा है.

मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस खबर को घृणास्पद करार दिया है. म​लाइका ने इस फेक न्यूज परऔर रिपोर्टर को लताड़ा है. मलाइका ने रिपोर्टर की खबर का स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है.

मलाइका ने लिखा है कि यह सबसे निम्नस्तर का काम है, जो तुम कर सकती थी. आपने बड़ी आसानी से संवेदनहीन होते हुए यह लिख दिया. यह अनैतिक है, कचरा है. इस तरह के फेक गॉसिप आर्टिकल्स मीडिया में फैलते हैं और फिर सच बन जाते हैं. यह सही नहीं है. हमारी निजी जिंदगी से खेलने की कोशिश मत करना.’

बता दें कि पिंकविला में यह खबर छपी थी कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के घर खुशखबरी आने वाली है. साथ ही यह कपल अक्टूबर में लंदन गया था, जहां मलाइका ने प्रेग्नेंसी की खबर अपने करीबी लोगों से शेयर की थी. इस खबर के बाद अर्जुन कपूर ने लिखा था, ‘हमारी निजी जिंदगी से खेलने की हिम्मत मत करो.’ अब इस रिपोर्ट पर मलाइका ने भी अपनी बात रखी है.

मलाइका और अर्जुन साल 2019 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इससे पहले मलाइका ने अरबाज खान से शादी की थी और दोनों का एक बेटा है.