बेटे अरहान के लिए मलाइका अरबाज मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ, गले लगाते आए नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और उनके एक्स हस्बैंड अरबाज खान (Arbaaz khan) भले ही अलग हो गए हैं, लेकिन अपने बेटे के प्रति जिम्मेदारियों को निभाना ये बखूबी जानते हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर ये दोनों एक परफेक्ट पैरेंट्स की तरह बेटे अरहान के लिए एक साथ खड़े नजर आए।

एक्स कपल को बीती रात मुंबई एयरपोर्ट पर साथ देखा गया, क्योंकि उनके बेटे अरहान अमेरिका से वापस लौट रहे थे। सोशल मीडिया पर इस गेट-टुगेदर के वीडियोज वायरल (Malaika Arbaaz Arhaan reunion video) हो रहे हैं, जिसमें दोनों एक-एक करके अपने लाडले को गले लगाते नजर आ रहे हैं।

इस दौरान माता-पिता के रूप में दोनों काफी इमोशनल होते नजर आए, जिसके बाद ये सभी एक साथ पार्किंग की ओर चल दिए। 20 वर्षीय अरहान अमेरिका में फिल्म मेकिंग की पढ़ाई कर रहे हैं। बेटे को रिसीव करने पहुंचीं मलाइका ने लाइट ब्लू कलर की शर्ट के साथ मैचिंग शॉर्ट्स पहने और ब्लैक कैप के साथ अपना लुक पूरा किया।

बेटे से मिलने के बाद उन्होंने उसे तुरंत गले लगा लिया। इस दौरान उनकी मुस्कुराहट रुकने का नाम नहीं ले रही थी। इसके बाद इंतजार कर रहे हैं पिता अरबाज खान ने भी बेटे को गले लगाया। इस रीयूनियन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। नेटिजेंस भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, ‘ये दोनों जिस तरह से अपने बेटे का पालन पोषण कर रहे हैं वो काबिल-ए-तारीफ है’, दूसरे ने लिखा, ‘अगर साथ रह कर भी खुश नहीं हैं तो बेहतर है कि अलग-अलग रहकर खुश रहें।’ इससे पहले अरबाज ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि अरहान दिसंबर में घर आएंगे और अपनी फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के अंतिम शेड्यूल के लिए उनके साथ शामिल होंगे।