इस राशि के विद्यार्थियों के लिए भाग्यशाली आज का दिन लेकिन जरूर करें मैडिटेशन

मेष राशि (Aries Horoscope Today)

आज दिन की शुरुआत में क्रोध आएगा, मन चिड़चिड़ा रहेगा पर खुद से नियंत्रण भी कर लेंगे, वाणी में मिठास रखना आज जरूरी है उसके बाद शाम होते तक मूड अच्छा हो जायेगा आज परिवार के सदस्यों के साथ मेल मिलाप एवं मनोरंजन करेंगे आज मन काफी प्रसन्न रहेग।धार्मिक यात्रा पर भी जा सकते ह। लव रिलेशनशिप में नजदीकियां बढ़ेंगी।
शुभ अंक-4
शुभ रंग -मेहरून

वृषभ राशि (Taurus Horoscope Today)

आज सुख सुविधाओं पर धन का खर्चा होगा, लम्बे समय से प्लान की हुई चीज़ें घर आ सकती हैं, नौकरी में पदोन्नति का योग बन रहा है, विदेश क लिए प्लान कर रहे थे तो आज फलीभूत होगा आपका सपना । सारा ध्यान आज आपका अपने पार्टनर के इर्द गिर्द घूमेगा।
शुभ अंक – 3
शुभ रंग – गुलाबी

मिथुन राशि (Gemini Horoscope Today)

आज आपके मैनजमेंट से किये हुए कार्यों की प्रशंसा होगी , सुबह से शाम तक हर कार्य को योजना बनाकर सफल रूप दे पाएंगे, पिता के स्वस्थ्य का ख्याल रखे बिगड़ सकता है। प्रेम सम्बन्धो में वाद विवाद से बचे व विश्वास बनाकर रखे।
शुभ अंक-5
शुभ रंग -मूंगिया हरा

कर्क राशि (Cancer Horoscope Today)

आज स्वस्थ्य मज़बूत और मन प्रसन्न रहेगा , दिन में भरपूर एनर्जी बानी रहेगी साथ मन काफी प्रफुल्लित और सकारात्मक रहेगा जिससे दिन में सभी कार्यों को सही रूपरेखा दे पाएंगे। परन्तु कार्यक्षेत्र में सिर्फ अपने काम से काम रखे आज। आज आपके पार्टनर का सहयोग आपके मन में काफी ऊर्जा भर देगा।
शुभ अंक – 6
शुभ रंग – सफ़ेद

सिंह राशि (Leo Horoscope Today)

स्वास्थय की दृष्टि से दिन काफी अच्छा रहेगा, परन्तु आज क्रोध कुछ ज्यादा आ सकता है, परन्तु जायज़ बात को भी आराम से पेश किया जा सकता है,आज पिता और आपके विचारों में मतभेद हो सकता है , बात करते समय दायरा बनाकर रखें। आज लव पार्टनर हो या लाइफ पार्टनर तालमेल बनाकर रखना जरूरी होगा।
शुभ अंक-5
शुभ रंग – गहरा लाल

कन्या राशि (Virgo Horoscope Today)

आज भाग्य पूरी तरह से आपका साथ दे रहा है, योजनाए बनाने में और उनको कार्यान्वित करने में सफल होंगे दिन का भरपूर लाभ उठाये, आज आपका बिज़नेस पार्टनर आप पर थोड़ा हावी हो सकता है ईगो पर न लेकर बात को सही तरह से सुलझाने का प्रयास करें। प्रेम संबधों में मधुरता रहेगी।
शुभ अंक – 1
शुभ रंग – गहरा हरा

तुला राशि (Libra Horoscope Today)

इस समय कोई भी निर्णय सोच समझ कर लें, इस समय कन्फूशन्स बहुत अधिक रहेंगे क्या करू क्या न करू वाली स्थिति रहेगी, ऐसे में महत्वपूर्ण निर्णय टाळ देना बेहतर होगा, स्वास्थय थोड़ा ढीला होने से मन भी थोड़ा उदास हो सकता है, विद्यार्थियों के लिए दिन भाग्यशाली सफलता का दिन लेकिन आज मैडिटेशन जरूर करें।
आज पार्टनर क साथ जितनी जरुरत हो बस उतनी बात करें।
शुभ अंक -9
शुभ रंग – आसमानी

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope Today)

आज पूरा ध्यान लव पार्टनर पर रहेगा जिससे मन में ख़ुशी का अनुभव करेंगे आज काफी रोमांटिक और उत्साह भरा दिन रहने वाला है, काम काज की तरफ आज ध्यान थोड़ा कम रहेगा, विवाहित लोगों को संतान की और से खुशखबरी मिलेगी, खाने पिने में भी रूचि बढ़ेगी लेकिन ध्यान से खाएं ।
शुभ अंक – 8
सबभ रंग – लाल

धनु राशि (Sagittarius Horoscope Today)

आज आपकी राशि में सरस्वती योग बन रहा है तो आज का दिन अति उत्तम रहेगा,आज जमीन जायदाद घर प्रॉपर्टी वहां या अन्य सुख सुविधयों के कार्यों में दिन व्यस्त रहेगा, आज माँ क साथ समय बिताना अच्छा रहेगा ,पेट सम्बन्धी समस्या परेशान कर सकती है, आज कोई छोटी सी यात्रा भी कर सकते हैं , पिता से आज अपने कार्य की सराहना की प्रतीक्षा करेंगे।
शुभ अंक – 1
शुभ रंग – हल्दी पीला

मकर राशि (Capricorn Horoscope Today)

वाणी पर नियंत्रण रखना बहुत जरूरी होगा, वर्ना किसी अपने खास से रिश्तों में तनाव आ सकता है , मन में आज काफी चंचलता रहेगी जिसकी वजह से किसी भी काम को सीरियसली नहीं कर पाएंगे, राजनीती से जुड़े लोगों क लिए दिन आज अच्छा साबित नहीं होने वाला है। आज प्रेम सम्बन्ध में मदुरता आएगी।
शुभ अंक – 3
शुभ रंग – हल्का नीला

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope Today)

लम्बे समय से घर लेने का प्लान बन रहा है जो फलीभूत होता दिख रहा है साथ ही घर की साज सज्जा और रख रखाव पर भी काफी खर्च होगा, निवेश करने के लिए दिन काफी उत्तम है , धन आगमन का योग भी काफी प्रबल है परन्तु उसके लिए थोड़ा प्रयास करना पड़ेगा , स्वस्थ्य का ध्यान रखे तला हुआ खाने से बचें। प्रेम विवाह क लिए समय उत्तम।
शुभ अंक – 2
शुभ रंग – गहरा नीला

मीन राशि (Pisces Horoscope Today)

अपने ऊपर बहुत ध्यान देने क बाद भी स्वस्थ्य बहुत अधिक अच्छा नहीं रहेगा कुछ नरमी रहेगी, मन घूमने फिरने की प्लानिंग में रहेगा काफी कुछ अलग अलग गतिविधियों में खुद व्यस्त रखेंगे, कुछ चीज़े अचानक से हो सकती हैं जिनके लिए पहले से अवेयर नहीं होंगे, अपने लाइफ पार्टनर क प्रति काफी केयरिंग रहेंगे उनको सहयोग देंगे।
शुभ अंक – 1
शुभ रंग – सुनहरा