Wednesday , September 23 2020 21:48
Breaking News

IPL से हुए बाहर लसिथ मलिंगा, बताई ये हैरान कर देने वाली वजह

लसिथ मलिंगा Mumbai Indians के उन खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिनको टीम हर भारतीय प्रीमियर लीग (IPL) नीलामी में रिटेन करती थी। ऐसे में जब लसिथ मलिंगा इस सीजन में मुंबई की टीम का भाग नहीं होंगे तो गेंदबाजी क्रम में टीम को दिक्कते आ सकती हैं।

 

हालांकि मुंबई के पास जसप्रीत बुमराह व ट्रेंट बोल्ट जैसे तेज गेंदबाज पहले से ही उपस्थित हैं। लेकिन याद हो पिछला भारतीय प्रीमियर लीग (IPL) सीजन मलिंगा ने अपने दम पर आखिरी ओवर में Mumbai Indians को जिताया था।

भारतीय प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजी Mumbai Indians ने अपने ऑधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर श्रीलंकाई पेसर लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) के भारतीय प्रीमियर लीग (IPL) 13 से बाहर होने की पुष्टि की है।

इसके साथ ही मुंबई की टीम ने इस बात की भी जानकारी दी है, उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेम्स पैटिंसन (James Pattinson) को बतौर मलिंगा की रिप्लेशमेंट पर शामिल किया है।

लसिथ मलिंगा ने निजी वजहों के चलते इस भारतीय प्रीमियर लीग (IPL) सीजन से अपना नाम वापस ले लिया है। ऐसे में आने वाले टाइम में गतविजेता Mumbai Indians की मुश्किलें यकीकन तौर बढ़ सकती हैं। हालांकि मुंबई की टीम ने मलिंगा की स्थान इस ऑस्ट्रेलिया तेज गेंदबाज को टीम में शामिल किया है।

भारतीय प्रीमियर लीग (IPL) तेरवे सत्र के शुरू होने से पहले Mumbai Indians को तगड़ा झटका लग गया है। दरअसल एमआई के सबसे अनुभवी व मैच जिताऊ बॉलर लसिथ मलिंगा भारतीय प्रीमियर लीग (IPL) 2020 से बाहर हो गए हैं।

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!