NOTTINGHAM, ENGLAND - JULY 12: Star Sports commentators Harsha Bhogle, Rahul Dravid and Sourav Ganguly ahead of day four of 1st Investec Test match between England and India at Trent Bridge on July 12, 2014 in Nottingham, England. (Photo by Gareth Copley/Getty Images)

ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट मैच के लिए देखने को मिला फैंस का क्रेज, गांगुली ने कही ये बड़ी बात

पहली बार ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट मैच के लिए कोलकाता का इडेन गार्डन स्टेडियम को तैयार किया जा रहा है. वहीं बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता में होने वाले भारत के पहले डे-नाइट टेस्ट के पहले चार दिन के सभी टिकट बिक गए हैं. आपको बता दें कि भारत अपना पहला दिन-रात्रि टेस्ट 22 नवंबर से बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगा और इसके लिए दोनों टीमें कोलकाता पहुंच चुकी हैं.

गौरतलब है कि मंगलवार को सौरव गांगुली ने कहा, ‘टिकट बिक गए हैं और इसे लेकर मैं काफी खुश हूं.’ यह पूछने पर कि कितने दिन के खेल के सभी टिकट बिक गए हैं. गांगुली ने बताया कि पहले चार दिन के सभी टिकट बिक गए हैं. वहीं इस दौरान गांगुली ने प्रतियोगिता के आधिकारिक शुभंकर ‘पिंकू-टिंकू’ का भी अनावरण किया था. भारत के सबसे बड़े स्टेडियमों में से एक ईडन गार्डन्स की क्षमता 67000 दर्शकों की है.