Wednesday , May 27 2020 20:06
Breaking News

लॉकडाउन के चलते जियो ने दी ये बड़ी खुशखबरी, अब फ्री में मिलेगी ये सुविधा

लॉकडाउन के चलते रिटेल यानी कि दुकान से रिचार्ज कराने वाले ग्राहकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, और इसी को देखते हुए जियो ने रिचार्ज कराने के कई ऑप्शन पेश किए हैं, जिसमें UPI, ATM, SMS, Call शामिल है.

लेकिन इन सब पहल के बावजूद देखा गया कि इस मुश्किल घड़ी में जियोफोन के ग्राहकों को काफी परेशानी हो रही है, और वह रिचार्ज नहीं करा पा रहे हैं. इसे देखते हुए जियो ने खास ऑफर पेश कर JioPhone के यूज़र्स को राहत दी है.

जियोफोन के लिए कंपनी ने कई बेनिफिट पेश किए हैं. जियो ने पूरे देश के करोड़ों JioPhone ग्राहकों को कॉल के लिए 100 मिनट और 100 SMS फ्री में देने की बात कही है, जिसकी वैलिडिटी 17 अप्रैल 2020 तक होगी, और इसके बाद भी इनकमिंग कॉल जारी रहेगी. कोरोना

वायरस के खिलाफ शुरू की मुहिम
देश में तेज़ी से फैल रहे कोरोना वायरस से लड़ने के लिए रिलायंस इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड ने एक मुहिम #CoronaHaaregaIndiaJeetega शुरू की है. देश भर के लोगों में इस बात का डर है कि कहीं वह भी कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित तो नहीं. दुनिया भर के अस्पताल कोविड-19 (COVID-19) से संक्रमित मरीज़ों से भरे हुए हैं और इसकी जांच भी सभी के लिए उपलब्ध कराना मुश्किल है. ऐसे में रिलायंस जियो ने MyJio App में कई नए फीचर्स जोड़े हैं, जिससे वायरस के लक्षण की जांच आप खुद आसानी से कर सकते हैं.

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!