लॉंच हुआ Huawei Nova 8 SE 4G स्मार्टफोन, जाने कीमत से लेकर फीचर

Share & Get Rs.

हुवावे ने चुपचाप एक धांसू स्मार्टफोन Huawei Nova 8 SE 4G लॉन्च कर दिया है। कंपनी के लेटेस्ट फोन की खासियत यह है कि फोन एक किफायती प्राइस टैग और हैवी स्पेसिफिकेशन के साथ आता है।

नया लॉन्च किया गया स्मार्टफोन Huawei Nova 8 SE सीरीज का तीसरा डिवाइस होगा। बाकी लाइनअप के विपरीत, नए फोन में 5G कनेक्टिविटी नहीं मिलती है। यह किरिन 710A चिपसेट पर काम करता है, जिसे 8GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इसमें वाटरड्रॉप नॉच के साथ 6.5 इंच का बड़ा डिस्प्ले है। इसके अलावा फोन में चार दमदार रियर कैमरे हैं। चलिए डिटेल में बात करते हैं फोन की कीमत और स्पेक्स के बारे में…

– चीन में लॉन्च हुआ हुवावे नोवा 8 एसई 4G डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट के साथ आता है और HarmonyOS 2.0 पर काम करता है। इसमें 6.5 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) OLED डिस्प्ले है जिसमें 403ppi पिक्सल डेंसिटी, 16.7 मिलियन कलर्स और DCI-P3 वाइड कलर सरगम ​​है। हुड के तहत, फोन में ऑक्टा-कोर किरिन 710A चिपसेट मिलता है, जिसे माली-G51 GPU और 8GB RAM के साथ जोड़ा जाता है।

– ऑप्टिक्स के लिए, फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें f/1.9 अपर्चर लेंस के साथ 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। अन्य रियर कैमरा सेंसर में f/2.4 अपर्चर लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर, f/2.4 अपर्चर लेंस के साथ 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और f/2.4 अपर्चर लेंस के साथ 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी-वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16-मेगापिक्सल का शूटर f/2.0 अपर्चर लेंस के साथ वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच में रखा गया है।

– फोन में 128GB का ऑनबोर्ड स्टोरेज है लेकिन इसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया नहीं जा सकेगा। कनेक्टिविटी ऑप्शन में 4G एलटीई, 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी के साथ डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ वी5.1, यूएसबी टाइप-सी और यूएसबी ओटीजी शामिल हैं। यूजर्स वायर्ड हेडफोन को यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए कनेक्ट कर सकते हैं।

Share & Get Rs.