LOC पर गश्त के दौरान दो जवानो को मिली बारूदी सुरंग, देखते ही देखते हुआ ये…

LOC पर बारूदी सुरंग की चपेट में आ जाने से दो जवान घायल हो गए हैं। तथा बडगाम सेना और सुरक्षाबलों के जवानों ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है।जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में मंगलवार को सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई।

इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए एक अधिकारी ने बताया कि बडगाम जिले के चदूरा इलाके के मोआचवाह में आतंकियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिली जिसके बाद सुरक्षा बलों ने घेरा डाला और खोज अभियान चलाया था। इस दौरान आतंकियों से मुठभेड़ हो गई। जिन्हें सुरक्षाबालों द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

वहीं, पुंछ जिले से आई अपडेट के अनुसार एलओसी पर मेंढर सेक्टर में दो जवान धमाके में घायल हो गए हैं। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनका इलाज चल रहा है। दोनों की हालत गंभीर बताई गई है। डाक्टरों का कहना है कि उनका इलाज चल रहा है। उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों जवान मेंढर सेक्टर के तरकुंडी सेक्टर में एलओसी के पास गश्त कर रहे थे। अचानक एक का पांव बारूदी सुरंग या लैंड माइन पर पड़ गया। माइन में जोरदार धमाका हुआ और दोनों उसकी चपेट में आ गए।

इसके बाद उन्हें वहां से उठाकर इलाज के लिए सेना के अस्पताल में ले जाया गया। उनकी पहचान बीएसएफ के जवान अनायत हुसैन के रूप में हुई है। वह बीएसएफ की 59 बटालियन के जवान हैं और इन दिनों सेना के साथ तैनात हैं। दूसरे जवान की पहचान सिपाही साहिल कुमार (14 पंजाब) के रूप में हुई है। दोनों की सुबह की एलओसी पर गश्त करने की ड्यूटी थी।