Breaking News

पीएम मोदी की तरह अब राहुल गाँधी करेंगे ये काम, जानकर लोग हुए हैरान

Loading...

राहुल गांधी जल्द ही पॉडकास्ट सर्विस में अपना हाथ आजमा सकते हैं। हालांकि अभी इस पर अभी योजना तैयार की जा रही है। कांग्रेस पार्टी इसके लिए एक्सपर्ट्स की राय ले रही है।

 

पॉडकास्ट प्रोग्राम को कैसे किया जाए और कैसे इसे अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाया जाए, इन सब बातों को लेकर योजना तैयारी की जा रही है। कांग्रेस पार्टी इसे पीएम मोदी के मन की बात का काउंटर मान रही है।

इसमें पॉडकास्ट के जरिए राहुल गांदी लोगों के लिए ऑडियो मैसेज जारी करेंगे। हाल ही में राहुल गांधी ने अपना यू-ट्यूब चैनल लॉन्च किया था। लॉकडाउन के दौरान उन्होंने इसका कई बार इस्तेमाल किया।

राहुल गांधी के इस यूट्यूब चैनल 294,000 सब्सक्राइबर्स हो चुके हैं। कांग्रेस नेता ने अपने इस चैनल पर प्रवासियों से जुड़े कई वीडियोज अपलोड किए , जिसे लोगों ने खूब देखा है।

Loading...

राहुल गांधी अब यूट्यूब के बाद लोगों के बीच अपनी पहुंच को बढ़ाने के लिए डिजिटल मीडिया का इस्तेमाल करने में जुट गए हैं। डिजिटल वर्ल्ड के जरिए अब राहुल गांधी पीएम मोदी को चुनौती देने की तैयारी कर रहे हैं।

अब पीएम मोदी के नक्शेकदम पर चलते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी जल्द ‘मन की बात’ कर सकते हैं। हिन्दुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक राहुल जल्द ही पॉडकास्ट प्रोग्राम शुरू कर सकते हैं। ऑनलाइन पकड़ बढ़ाने के लिए राहुल गांधी जल्द ही पॉडकास्ट प्रोग्राम शुरू कर सकते हैं।

ऐसे में अब जल्द ही राहुल गांधी का संदेश लोगों को पॉडकास्ट के जरिए सुनने को मिल सकता है। हालांकि इसके बारे में कांग्रेस पार्टी की ओर से फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश की जनता से जुड़ने के लिए रेडियो पर ‘मन की बात’ करते हैं। पीएम मोदी के इस प्रोग्राम को लोगों के बीच काफी लोकप्रियता मिली है ।

Share & Get Rs.
Loading...
error: Content is protected !!