LG G8X पर मिल रही भारी छूट, जानिए ये है हैरान कर देने वाली कीमत

एलजी के इस फोन में 6.4 इंच फुल एचडी+ फुल विजन डिस्प्ले दी गई है। स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। यह स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 9 पाई पर चलता है। फोन में 2.1 इंच की एक सेकंडरी डिसप्ले भी है जिस पर टाइम, बैटरी और नोटिफिकेशन जैसी जानकारियां मिलती हैं।

एलजी जी8एक्स को 69,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था। लेकिन बिग बिलियन डेज़ सेल में इसे 19,990 रुपये में उपलब्ध कराया गया था। अब बिग दिवाली सेल में इस फोन 24,990 रुपये में बेचा जाएगा। ऐक्सिस बैंक क्रेडिट/डेबिट व ईएमआई ट्रांजैक्शन के जरिए फोन खरीदने पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

इसके अलावा बजाज फिनजर्व के कार्ड पर नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प भी है। सभी बड़े बैंकों के कार्ड पर भी फोन को नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ लिया जा सकेगा। फोन पर 16,400 रुपये तक एक्सचेंज ऑफर भी दिया जाएगा। फोन को 4,583 रुपये की नो-कॉस्ट ईएमआई के तहत भी खरीदने का मौका होगा।

Flipkart Big Billion Days सेल में LG G8X स्मार्टफोन को ग्राहकों को काफी पसंद आया। यही वजह रही कि ड्यूल स्क्रीन वाला यह फोन सेल शुरू होने के 12 घंटे के भीतर कंपनी ने 350 करोड़ के फोन बेच डाले। अब एक बार फिर यह फोन Flipkart Big Billion Days सेल में भारी छूट के साथ उपलब्ध कराया जाएगा। जानिए इसके बारे में सबकुछ..