Lenovo K9 स्मार्टफोन पर भारी छूट, जानिए क्या है इसकी कीमत

ई-काॅमर्स साइट फ्लिपकार्ट Lenovo K9 स्मार्टफोन पर भारी छूट दे रही है। इस स्मार्टफोन पर 10 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है। 10 प्रतिशत यानी 1 ,000 रूपये तक की छूट मिल रही है। यह फोन ईएमआई पर भी उपलब्ध है। बैंक आॅफर के तहत अगर इस फोन को आप एक्सिस बैक के बज़ कार्ड से खरीदते हो तो आप को 5 प्रतिशत की छूट मिलेगी। फ्लिपकार्ट साइट पर कमिंग सुन का आॅशन आ रहा हैं। यानी की इस फोन को जल्द ही उपलब्ध करवाया जायेगा।

Image result for Lenovo K9

Lenovo K9 . स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इस फोन के रियर कैमरा . 13 . मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का दिया गया हैं।फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट में 13 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। जो आप को फोटोग्राफी में खास अनुभव देगा। इस फोन की स्क्रीन 5.70 इंच की हैं। जिसका रिज़ाॅल्यूशन 1920×1080 पिक्सल का हैं।

अगर हम इस फोन की मैमोरी की बात करें तो इस फोन में 3 जीबी रैम दी गयी हैं तथा इंटरनल मैमोरी 32 जीबी दी गयी हैं। इस फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लोट भी दिया गया हैं। जिसकी मदद से इस फोन की मैमोरी को बढ़ाया जाना संभव हैं। यह फोन डुअल सिम स्मार्टफोन हैं। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3 000 एमएएच की बैटरी दी गयी हैं।

अगर हम इस फोन के कनेक्टिविटी फीचर की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ , वाई-फाई , जीपीआरएस , 4 जी , 3 जी , 2 जी , यूएसबी , 3.5 एमएम का आॅडियो जैक , 4 जी एलईटी दिये गये हैं। इस फोन का ब्लूटूथ वर्ज़न 4.2 हैं। इस स्मार्टफोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया हैं।