भारत में लांच होने जा रहा Samsung Galaxy F12 , जाने क्या होगी कीमत

Galaxy F12 में दिए गए फीचर्स को लेकर  पिछले दिनों कई अहम जानकारियां उपलब्ध करवाई गई थी। फ्लिपकार्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

 

इसके अलावा स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा 48MP का होगा। जिसमें Samsung Isocell तकनीकी और GM2 सेंसर का इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ ही स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस इनफिनिटी वी डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी।

वहीं Flipkart पर जारी किये गए फोटो में Galaxy F12 को दो कलर यानी ब्लू और ब्लैक कलर में दिखाया गया है। इसके अलावा इसमें साइड पैनल में पावर और वॉल्यूम बटन मौजूद हैं। हालांकि अभी तक सभी फीचर्स को लेकर खुलासा नहीं किया गया है। स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 6000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

Samsung आज अपनी गैलेक्सी F सीरीज के तहत अपने नए स्मार्टफोन Galaxy F12 को लॉन्च करने जा रहा है। इस स्मार्टफोन की माइक्रोवेबसाइट फ्लिपकार्ट पर लाइव है।

सैमसंग गैलेक्सी F12 को आज यानी 5 अप्रैल को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जायेगा। सैमसंग के ग्राहक इस इवेंट को कंपनी के यूट्यूब चैनल पर लाइव देख सकते हैं।

इसके अलावा आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी इस इवेंट को घर बैठे लाइव देख सकते हैं। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में कई नए और शानदार फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। लॉन्चिंग से पहले इस स्मार्टफोन के कई फीचर्स पहले ही सामने आ चुके हैं।