भारत में लांच हुआ Vivo Y73 , जाने कीमत से लेकर फीचर

Share & Get Rs.

Vivo Y73 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है.

 

फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन में 4,000mAh की बैटरी है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

कनेक्टिविटी ऑप्शन में 4जी, डुअल-बैंड वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ वी5, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिए गए हैं.

ऑनबोर्ड सेंसर में एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, ई-कंपास और जायरोस्कोप शामिल हैं इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है .

डुअल-सिम (नैनो) Vivo Y73 एंड्रॉइड 11 पर बेस्ड Funtouch OS 11.1 चलाता है. इसमें 6.44-इंच का फुल-एचडी + (1,080×2,400 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले है. फोन में एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी95 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम के साथ 3 जीबी विस्तारित रैम फीचर के साथ आता है. फोन के साथ 128 जीबी का ऑनबोर्ड स्टोरेज मिलता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

भारत में Vivo Y73 की कीमत 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 20,990 रुपये है. फोन डायमंड फ्लेयर और रोमन ब्लैक रंगों में पेश किया गया है.

यह वीवो इंडिया ऑनलाइन स्टोर, अमेजन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम, टाटा क्लिक, बजाज ईएमआई स्टोर और ऑफलाइन पार्टनर रिटेल स्टोर के जरिए खरीदा जा सकेगा. अभी तक इसे केवल फ्लिपकार्ट और वीवो इंडिया स्टोर में ही सेल के लिए लिस्टेड किया गया है.

वीवो इंडिया स्टोर की सेल में एचडीएफसी बैंक डेबिट और क्रेडिट ईएमआई पर 500 रुपये का कैशबैक मिल रहा है. बजाज फिनसर्व के साथ नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प भी हैं. वहीं, फ्लिपकार्ट, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के ट्रांजेक्शन पर 5 प्रतिशत तक कैशबैक दे रही है.

Vivo ने Vivo Y73 को एक अफोर्डेबल 4G स्मार्टफोन के रूप में भारत में लॉन्च कर दिया है. इसे सिंगल रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन के साथ दो कलर ऑप्शन में पेश किया गया है.

इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर है और एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है. Vivo Y73 एक स्लिम फोन है जिसकी मोटाई सिर्फ 7.38mm है और इसका वजन भी कम है.

 

 

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Vision 4 News content is protected !!