भारत में लांच हुआ Samsung Galaxy M01 Core , जानिए ये है कीमत

Galaxy M01 Core में फोटॉग्रफी के लिए 8 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा दिया गया है. इसके साथ एलईडी फ्लैश भी है. सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

 

Galaxy M01 Core में 5.3 इंच की HD+ TFT डिस्प्ले दी गई है. ये स्मार्टफोन Android Go बेस्ड सैमसंग के कस्टम OneUI पर चलता है. इस स्मार्टफोन में MediaTek 6739 प्रोसेसर दिया गया है जो क्वॉडकोर है.

दोनों वेरिएंट्स ब्लैक, ब्लू और रेड कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध होंगे. इसे सैमसंग के ई-स्टोर सहित दूसरे लीडिंग रीटेलर्स से 29 जुलाई से ख़रीदा जा सकेगा.

Samsung Galaxy M01 Core को भारत में दो वेरिएंट्स के साथ लॉन्च किया गया है. 1GB रैम और 16GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 5,499 रुपये है. दूसरे वेरिएंट में 2GB रैम 32GB स्टोरेज दी गई है और इसकी कीमत 6,499 रुपये है.

साउथ कोरियन टेक्नॉलजी कंपनी सैमसंग ने भारत में अपना सबसे सस्ता स्मार्टफ़ोन Galaxy M01 Core लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन की कीमत 5,499 रुपये रखी गई है.

सैमसंग ने कहा है कि इसमें भारतीय यूज़र्स के लिए ख़ास तौर पर कुछ फ़ीचर्स दिए गए हैं. इनमें इंटेलिजेंट स्क्रीन भी है जिसके तहत इसमें पावर ऑप्टिमाइजेशन के लिए डायनैमिक स्क्रीन टाइमआउट दिया गया है.