Friday , September 25 2020 14:16
Breaking News

लांच हुए Realme 7 और Realme 7 Pro स्मार्टफोन्स , जानिए ये है कीमत

Realme 7 Pro स्मार्टफोन में डुअल स्पीकर और डॉल्बी साउंड इफेक्ट दिया गया है. स्टोरेज की बात करें तो दोनों फोन में 6GB + 64GB और 8GB + 128GB स्पेस दिया जा सकता है.

 

दोनों स्मार्टफोन में दो सिम स्लॉट और एक SD कार्ड स्लॉट दिया गया है जोकि 256 जीबी तक के स्टोरेज को सपोर्ट करता है. इसके साथ ही दोनों स्मार्टफोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आएंगे.

रियलमी 7 में कंपनी 64-मेगापिक्सल का Sony IMX682 प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल एक लेंस और दो 2-मेगापिक्सल के लेंस दिए गए हैं.

Realme 7 Pro में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है जोकि आर्टिफीशियल इंटेलिजेंस, HDR, पोट्रेट और ब्यूटी मोड जैसे फीचर को सपोर्ट करता है.

सामने आई जानकारी के मुताबिक Realme 7 में 90Hz रिफ्रेश रेट और 120Hz का टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.5-inch full-HD+ IPS डिस्प्ले (1,080×2,400 रिजोल्यूशन) दिया गया है.

फोन में MediaTek का प्रोसेसर भी मौजूद है. वहीं प्रो वर्जन 6.4-inches का डिस्प्ले छोटा है, इसमें कंपनी ने क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720 जी प्रोसेसर दिया है.

कंपनी ने अपने लेटेस्ट फोन्स को एक ऑनलाइन इवेंट के दौरान लॉन्च किए है. कंपनी के मुताबिक ये पहला भारतीय स्मार्टफोन है जिसकी लॉन्चिंग पर फैन्स एड्रेस कर रहे थे.

कम समय में मार्केट में अच्छी खासी पहचान बनाने वाले मोबाइल फोन ब्रांड रियलमी ने भारत में अपने मिडरेंज स्मार्टफोन लॉन्च कर दिए हैं. ये फोन प्रीमियम स्पेसिफिकेशन के साथ लॉन्च किए गए हैं.

खास बात ये कि Realme 7 Pro स्मार्टफोन 65 वॉट की सुपर डार्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. कंपनी ने Realme 7 और Realme 7 Pro स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया है.

जोकि रियलमी 6 सीरीज के सक्सेसर हैं. यही नहीं फोन की पावर बटन में मौजूद इंस्टेंट फिंगरप्रिंट सेंसर इसे खास बनाता है क्योंकि इसे इस्तेमाल करना यूजर के लिए ज्यादा आसान होगा.

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!