भारत में इस दिन लांच होगा Oppo F17 Pro , जानिए क्या होगी कीमत

यह स्मार्टफोन लॉन्च से पहले इसलिए भी चर्चा में बना हुआ है क्योंकि यह पहला ऑनलाइन म्यूजिक लॉन्च होगा। इसका लॉन्च सिंगर रफ्तार और हार्डी संधू के गानों के साथ होगा। यूजर्स लॉन्च इवेंट को कंपनी की वेबसाइट और Flipkart के अलावा कंपनी के सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे।

 

Flipkart पर Oppo F17 Pro की एक 20 सेकेंड की वीडियो भी शेयर की गई है जिसमें इसकी कैमरा क्वालिटी और डिजाइन को दिखाया गया है।

यह कंपनी अल्ट्रा स्लीक फोन होगा और इसका वजन केवल 164 ग्राम है। अन्य फीचर्स की बात करें तो Oppo F17 Pro में कुल 6 AI कैमरा दिए गए हैं। इसमें से 4 रियर कैमरा और 2 सेल्फी कैमरे मौजूद है।

बता दें कि Flipkart पर फिलहाल Oppo F17 Pro से जुड़ी हुई जानकारी ही दी गई है जिसके मुताबिक यह स्मार्टफोन 2 सितंबर को शाम 7 बजे लॉन्च किया जाएगा। लिस्टिंग से यह भी स्पष्ट होता है कि यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में एक्सक्लूसिव Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।  .

Oppo F17 और F17 Pro का भारतीय यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है। यह इंतजार कल यानि 2 सितंबर को खत्म होने वाला है। क्योंकि 2 सितंबर को कंपनी एक म्यूजिक लॉन्च के साथ अपनी मोस्ट अवेटेड Oppo F17 सीरीज को भी भारत में लॉन्च करेगी।

वहीं अब ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart ने भी Oppo F17 सीरीज को लेकर एक माइक्रो साइट जारी की है और इसमें लॉन्च डेट के साथ अपकमिंग स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स का भी खुलासा किया गया है।