Monday , October 26 2020 9:11
Breaking News

इस दिन लांच होगा OnePlus 8T , जानिए फीचर और कीमत

डिस्प्ले का आकार 6.55-इंच मापने की अफवाह है जो कि वनप्लस 8 जैसा ही लगता है। पीछे के क्वाड कैमरों में 16 मेगापिक्सेल वाइड-एंगल कैमरा के साथ 48-मेगापिक्सल सेंसर, मैक्रो शॉट्स लेने के लिए 5-मेगापिक्सेल सेंसर और पोर्ट्रेट्स लेने में मदद के लिए 2-मेगापिक्सेल सेंसर शामिल होने की उम्मीद है। पिछले लीक के अनुसार, स्मार्टफोन OnePlus 8 Pro की तरह ही डिस्प्ले को 120Hz पैनल में अपग्रेड करने जा रहा है।

इस दिन लांच होगा OnePlus 8T , जानिए फीचर और कीमत

 

जो हमने विभिन्न सैमसंग स्मार्टफोन पर देखा है। इसमें चार कैमरों के लेंस की includes L ’व्यवस्था और शीर्ष दाईं ओर एक एलईडी फ्लैश शामिल है। सामने के लिए, 8T वनप्लस 8 के समान होने वाला है, जिसके ऊपरी बाएँ कोने पर एक पंच छेद है।

संकेत देने वाली कई रिपोर्टें सामने आई हैं कि आने वाला वनप्लस 8T सिर्फ कोने के आसपास है। एक नई अफवाह अब बताती है कि कंपनी 14. अक्टूबर को हैंडसेट लॉन्च करने की योजना बना रही है.

जबकि वनप्लस को अभी इस तरह के किसी भी लॉन्च की पुष्टि नहीं करनी है, नया स्मार्टफोन एंड्रॉइड 11 पर आधारित OxygenOS 11 के नवीनतम और स्थिर संस्करण के साथ आने की उम्मीद है।

हाल ही में हमने OnePlus 8T का एक कथित रेंडर देखा जो फोन के डिज़ाइन को दूर करता है। यह हैंडसेट आगे से देखने में वनप्लस 8 जैसा ही हो सकता है लेकिन पीछे से सैमसंग स्मार्टफोन जैसा है। रेंडर @OnLeaks और Pricebaba द्वारा साझा किया गया था .

जो काफी वैध प्रतीत होता है। पिछले साल से वनप्लस 7T की तरह ही, कंपनी एक नए कैमरा मॉड्यूल को पेश करने जा रही है। वनप्लस 8 टी पर कैमरा मॉड्यूल का डिज़ाइन बहुत कुछ लोगों के समान है .

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!