लखीमपुर खीरी हिंसा को लेकर लगातार गर्माता जा रहा राजनीतिक विवाद, अब वरुण गांधी ने शेयर किया ये नया विडियो

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी हिंसा को लेकर राजनीतिक विवाद लगातार गर्माता जा रहा है। दिग्गज नेताओं राहुल और प्रियंका गांधी सहित कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को मृतक किसानों के परिवार से मुलाकात की और न्याय की मांग की।

वहीं, कांग्रेस ने लखीमपुर हिंसा का एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिखाया गया है कि तीन अक्टूबर को लखीमपुर खीरी में क्या कुछ हुआ था। वहीं, इस बीच लखीमपुर हिंसा के नए वीडियो को भाजपा के सांसद वरुण गांधी ने भी ट्वीट कर शेयर किया है।

लखीमपुर हिंसा के नए वीडियो को शेयर करते हुए वरुण गांधी ने लिखा, ‘यह वीडियो बिल्कुल साफ है। प्रदर्शनकारियों का मर्डर करके उनको चुप नहीं कराया जा सकता। निर्दोष किसानों के बिखरे खून की जवाबदेही होनी चाहिए। सभी किसानों के अंदर अहंकार और क्रूरता का संदेश जाए इससे पहले न्याय होना चाहिए।’

वरुण गांधी (पीलीभीत से बीजेपी सांसद) ने जो वीडियो शेयर किया है वह बुधवार को सामने आया। यह वीडियो उस वक्त का ही है जब थार गाड़ी ने किसानों को कुचला। इस वीडियो का कुछ हिस्सा पहले भी सामने आया था, जिसको लेकर विपक्षी दलों ने सरकार को निशाने पर लिया था। ताजा वीडियो पहले के मुकाबले ज्यादा लंबा और साफ है। इसमें दिख रहा है कि किस तरह कार तेजी से आई और किसानों को कुचलते हुए आगे बढ़ गई, लेकिन फिर कार खुद भी आगे जाकर रुक गई, जिसके पीछे लाठी-डंडे लेकर प्रदर्शनकारी किसान भागते दिखते हैं।

लखीमपुर मामले पर वरुण गांधी ने इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र भी लिखा था, जिसमें उन्होंने सीबीआई जांच की मांग और पीड़ित परिवारों को एक-एक करोड़ का मुआवजा देने की मांग की थी।