जानिए आखिर कौन हैं गुजरात का ऑटो ड्राइवर जिसके घर पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने किया डिनर

दिल्ली के विवादास्पद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक और ड्रामे का पर्दाफाश हो गया है। केजरीवाल गुजरात दौरे पर 12 सितंबर को एक ऑटो रिक्शावाले के यहां खाना खाने गए थे।आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांधीनगर से मुंबई तक मेट्रो का उद्घाटन किया.

इस मौके पर उन्होंने एक जनसभा को भी संबोधित किया. पीएम की इस रैली में विक्रम दंताणी भी बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे हुए थे और उन्होंने बाकायदा बीजेपी का पटका और भगवा टोपी पहनी हुई थी.

ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि क्या अरविंद केजरीवाल को घर पर खाने के लिए निमंत्रण देने के लिए उन पर कोई दबाव था या फिर उन्होंने अपनी मर्जी से केजरीवाल को अपने घर पर बुलाया. पब्लिसिटी पाने के लिए अरविंद केजरीवाल ऑटो ड्राइवर विक्रम के घर ऑटो में बैठकर खाना खाने गए थे। इस दौरान सुरक्षा को लेकर उन्होंने काफी हंगामा भी किया था।

आपको जानकर हैरानी होगी कि केजरीवाल जिस ऑटो ड्राइवर के घर डिनर करने गए, वो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का बहुत बड़ा फैन है। ऑटो ड्राइवर विक्रम बीजेपी का समर्थक भी है। इतना ही नहीं 29 सितंबर को वो अहमदाबाद में प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा में भाषण सुनने भी गया था।