Friday , January 24 2020 6:50
Breaking News

जानिए एक ऐसी कंपनी जो 9 घंटे सोने के लिए देगी 1 लाख रुपए, सैलरी देने का ये ऑफर ऑनलाइन तो…

आज कल की भागदौड़ भरी जिंदगी में लोगों को पैसे कमाने के लिए अपनी नींद का बलिदान देना होता है। लोग अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए रात-रात भर जागकर काम करते हैं, लेकिन एक कंपनी ऐसी है जो आपको दिन में 9 घंटे सोने के लिए 1 लाख रुपए देगी।

बता दें कि सोने के लिए सैलरी देने का ये ऑफर बेंगलुरु की ऑनलाइन स्लीप सॉल्यूशन फर्म ने निकाला है। ये कंपनी वेकफिट स्लीप इंटर्नशिप के तहत 100 दिनों तक रोजाना 9 घंटे सोने के लिए 1 लाख रुपये देने का दावा कर रही है।

जानकारी के लिए बता दें कि इस इंटर्नशिप के लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट  पर जानकर रजिस्ट्रेशन करना होगा। इसके बाद कुछ ही लोग चयन किए जाएंगे, जिनको कंपनी की तरफ से ही गद्दे दिए जाएंगे।

चयनित कैंडिडेट्स को अपनी नौकरी छोड़ने की भी जरूरत नहीं है। वो अपने घर पर ही कंपनी की ओर से दिए गए गद्दों पर सो सकते हैं। इसके साथ ही उन्हें ये भी बताना होगा कि उन्हें नींद कैसी आई। अच्छी या खराब ?

रिपोर्ट के अनुसार कंपनी सोने के लिए कुछ लोगों की काउंसलिंग करेगी और फिर उनके सोने के तरीके को ट्रैक किया जाएगा। इसके बाद जो लोग सोने जाएंगे उनकी नींद को रिकॉर्ड किया जाएगा और एक्सपर्ट की सलाह ली जाएगी। विजेताओं को स्लीप ट्रैकर भी दिया जाएगा।

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!