Monday , October 26 2020 8:57
Breaking News

कियारा आडवानी ने शेयर की ये फोटो, देख कांप उठे लोग

बहरहाल कियारा आडवाणी की फिल्म इंदू की जवानी ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इससे पहले कियारा की फिल्म इंदु की जवानी सिनेमाघरों में 5 जून 2020 को रिलीज किया जाना था. लेकिन कोरोना वायरस के चलते फिल्म की रिलीज डेट को मेकर्स ने आगे खिसका दिया था. इस फिल्म में कियारा गाजियाबाद की इंदु गुप्ता के रोल में नजर आएंगी.

कियारा आडवानी ने शेयर की ये फोटो, देख कांप उठे लोग

 

कियारा की तस्वीरें बेहद ही गॉर्जियस हैं. तस्वीरों में कियारा और उनकी बहन के बीच का प्यार साफ झलक रहा है. कियारा की तस्वीरों पर फैन्स जमकर प्यार बरसा रहें हैं.

पिक्चर्स के साथ कियारा ने कैप्शन में लिखा कि जब आप अपनी बहन के साथ होते हैं तो सब कुछ अच्छा होता है. कियारा ने अपनी फोटोज के साथ एक मस्ती भरा वीडियो भी शेयर किया है.

खुद कियारा ने सोशल मीडिया के सहारे अपने हॉलिडे की तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरीं में कियारा अपनी बहन के साथ नेचर का आनंद लेती नजर आ रहीं हैं. सोशल मीडिया पर कियारा की ये प्यारी तस्वीरें खूब पसंद की जा रहीं हैं.

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी अपनी नई फिल्म इंदु की जवानी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में इंदु की जवानी का पहला गाना भी रिलीज हुआ है और इसी बीच एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपनी बहन के साथ हॉलिडे मनाती नजर आ रहीं हैं.

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!