मात्र 6.71 लाख रुपये में ख़रीदे Kia Sonet , दिया गया G1.2 पेट्रोल इंजन

से Kia Sonet की प्री-बुकिंग शुरू कर दी थी। सोनेट को लेकर लोगों की दीवानी का इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसकी प्री-बुकिंग शुरू होने के पहले ही दिन 6,523 ग्राहकों ने Kia Sonet को बुक किया है। ग्राहकों 25,000 रुपये की टोकन राशि देकर Kia के सभी आधिकारिक डीलरशिप या कंपनी की वेबसाइट पर जाकर इस कार की प्री-बुकिंग कर सकते हैं।

 

सेफ्टी फीचर्स: सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो Kia Sonet में ड्यूल एयरबैग्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर, इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

इंटीरियर फीचर्स की बात की जाए तो में 26.03cm टचस्क्रीन और 10.67cm कलर कलस्टर, फ्रंट वेंटिलेटिड सीट्स, स्मार्ट प्योर एयर प्यूरिफायर के साथ वायरस प्रोटेक्शन, मल्टी ड्राइव मोड्स और टैक्शन मोड्स और एमटी रिमोट इंजन स्टार्ट फीचर दिया गया है।

कलर ऑप्शन: कलर ऑप्शन की बात की जाए तो Kia Sonet Clear White, Steel Silver, Intense Red, Gravity Gray और Black one tone में उपलब्ध है। डाइमेंशन की बात की जाए तो Sonet की लंबाई 3995 mm, चौड़ाई 1790 mm, ऊंचाई 1610 mm है।

पावर और स्पेशिफिकेशन: पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो Kia Sonet में रिफाइंड 1.5 CRDi डीजल इंजन दिया गया है जो कि 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ (100 PS की पावर जेनरेट करता है) और दूसरा (115 PS की पावर जेनरेट करता है) 6 स्पीड एडवांस एटी के साथ है।

दूसरा G1.0 T-GDi पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 120 PS की पावर जेनरेट करता है। यह इंजन 6iMT और 7DCT स्मार्टस्ट्रीम के साथ है। तीसरा एंडवास स्मार्टस्ट्रीम G1.2 पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ (83PS की पावर जेनरेट करता है।

Kia Motors ने आज भारतीय बाजार में अपनी नई कॉम्पैक्ट एसयूवी Kia Sonet को लॉन्च कर दिया है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि इस कॉम्पैक्ट के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन कैसे हैं कीमत: कीमत की बात की जाए तो Kia Sonet की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 6.71 लाख रुपये है।