KIA Motors खरीदना हुआ आसान, जाने कीमत और फीचर

कनेक्टेड कारें भारतीय बाजार में किआ द्वारा बेची गई कुल यूनिट्स का 55% हिस्सा हैं. कंपनी का कहना है कि देश में इसका सबसे ज्यादा बिकने वाला कनेक्टेड कार वैरिएंट Seltos GTX Plus DCT 1.4 टर्बो मॉडल है. ये स्पेशल वेरिएंट किआ की ओवरऑल कनेक्टेड कार सेल्स का 15 प्रतिशत हिस्सा है.

 

किआ हर कनेक्टेड कार खरीद के साथ यूवीओ कनेक्ट की मुफ्त 3 साल की सदस्यता देता है. यह सदस्यता ग्राहकों को रिमोट इंजन स्टार्ट / स्टॉप, ऑटो टक्कर की सूचना, चुराए गए वाहन इमोबिलाइजेशन, रिमोट स्मार्ट प्योर एयर ऑन, लाइव कार ट्रैकिंग, जियो-फेंसिंग और बहुत कुछ सहित 57 कनेक्टेड फीचर्स तक पहुंचाने में मदद करता है.

किआ ने 6 महीने में अपनी एक लाख गाड़ियां बेच डाली थी. किया की सेल में 60 फीसदी हिस्सा कार्निवाल के लिमोजिन वेरिएंट, सेल्टॉस और सोनेट के टॉप वेरिएंट्स का है.

कंपनी ने हाल ही में भेजे गए एक प्रेस नोट में भी खुलासा किया था कि देश में बिकने वाली हर दूसरी कार यूवीओ तकनीक से जुड़ी एक कनेक्टेड कार है. कंपनी ने 1,06,000 कनेक्टेड व्हीकल्स बेचे हैं.

किआ मोटर्स इंडिया (Kia Motors India) ने भारतीय बाजार में दो लाख से अधिक कनेक्टेड कारों की बिक्री करके अपनी सफलता में एक और पंख जोड़ा है.

कंपनी ने भारत में लगभग 17 महीने पहले ही सेल शुरू की थी और इतने कम समय में किआ ने रिकॉर्ड सेल दर्ज की है. किआ मोटर्स इस मुकाम पर पहुंचने वाली सबसे तेज कंपनी है.