Tuesday , September 22 2020 7:18
Breaking News

कौन बनेगा करोड़पति के सेट से आई ये बड़ी खबर , अमिताभ बच्चन को हुआ…

हालांकि इस शो की शूटिंग के समय बहुत से नियमों का पालन किया जाना है और इस शो के सेट पर किसी भी अन्य दर्शक को प्रवेश नहीं दिया जाएगा। ऐसे में एक बड़ा सवाल उठता है।

 

दरअसल इस शो में प्रतियोगी को चार लाइफलाइन दिए जाते हैं और जब कभी भी प्रतियोगी किसी सवाल पर फंसता है तो वह इस लाइफलाइन का प्रयोग कर सकता है।

अब उन्हीं में से एक लाइफलाइन होती है ऑडिएंस पॉल। इस लाइफलाइन में प्रतियोगी सेट पर मौजूद दर्शकों से सवाल का जवाब पूछ सकता है।

और सभी दर्शक भी अपने हाथ में लगे एक रिमोट के जरिए सवाल का सही जवाब देने की कोशिश करते हैं, हालांकि ज्यादातर प्रतियोगी इस लाइफलाइन पर काफी भरोसा करते हैं और ज्यादातर यह लाइफलाइन सही हो जाती है।

टीवी का मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति एक बार फिर से अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। इस शो को एक बार फिर से महान अभिनेता अमिताभ ही होस्ट करने वाले हैं।

हालांकि इस शो को लेकर पिछले दिनों यह खबर आई थी कि शो के मेकर्स इस बार होस्ट को बदलने पर विचार कर रहे हैं और नए होस्ट का नाम भी तय कर लिया गया है लेकिन अब पूरी तरह साफ हो चुका है कि हर बार की तरह इस बार भी यही अभिनेता इस शो को होस्ट करने वाला है।

खबरों पर बड़ी ही आसानी से भरोसा भी कर लेते हैं। शो के मेकर्स ने बताया हमारी कभी भी इस शो के होस्ट को बदलने की योजना नहीं थी इसीलिए यह खबर पूरी तरह से फर्जी है।

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!