कैटरीना कैफ ने पहली बार किया ऐसा डांस, बार – बार लोग देख रहे विडियो

कैटरीना कैफ ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि एक खुशनुमा दिन। यह एक अच्छा आइडिया था। उम्मीद करती हूं कि मुझे आपके साथ किसी दिन ड्यूएट करने का मौका मिलेगा।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस के इस मस्ती भरे वीडियो को अब तक 10 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। काम के लिहाज से बात करें तो कैटरीना कैफ बहुत ही जल्द सलमान खान के साथ टाइगर 3 में भी नजर आयेंगी। उनकी आगामी फिल्म में सूर्यवंशी और फोन बूथ शामिल है।

कैटरीना ने जैक के जिए डांस वीडियो को अपने वीडियो के साथ कॉम्बॉइन किया है। इसमें वह जैक शॉर्ट्स, सिर पर हैट और पैरों में बूट्स पहने डांस स्टेप्स करते देखे जा सकते हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैटरीना कैफ ने कहा कि घर पर रहने वाला डांस। ये वीडियो काफी मजेदार है। जहां पर कैटरीना कैफ कदम से कदम मिलाती हुई नजर आ रही हैं।

इस बार कैटरीना कैफ ने ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। कैटरीना का जो लेटेस्ट वीडियो सामने आ रहा है, उसमें वह हॉलीवुड एक्टर कॉमेडियन जैक ब्लैक को कॉपी करते हुए एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक तरफ कैटरीना कैफ हैं तो दूसरी साइड जैक ब्लैक डांस करते नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती हैं। कैटरीना कैफ लॉकडाउन के साथ ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। कैटरीना कैफ अपने निजी जिंदगी को लेकर कई पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं। कैटरीना कैफ ने अपने फिटनेस और डांस को लेकर हमेशा ही छाई रहती हैं।