Breaking News

‘कार्तिक हर ओर छा गये लेकिन मै उतनी नहीं निखर पाई’ : नूसरत भरुचा

Loading...

बॉलीवुड की एक्ट्रेस नूसरत ने अपने करियर की शुरुआत कार्तिक आर्यन संग ही फिल्म प्यार का पंचनामा से की थी भले ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई नहीं की हो लेकिन टीवी पर आने के बाद फिल्म ने झंडे गाड़ दिये थे।जी हां फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।वही इस फिल्म से ही कार्तिक आर्यन का फिल्मी गलियारो में नाम होने लगा था।

आपको बता दें इस फिल्म से भले ही कार्तिक हर ओर छा गये हो लेकिन फिल्म में नूसरत भरुचा का भी कम चाव नहीं रहा था।हालांकि बाद में जिस प्रकार कार्तिक बनकर चमके नूसरत की पॉपुलेरिटी उतनी नहीं निखर पाई।हाल ही में नूसरत को फिल्म ड्रीम गर्ल में देखा गया।वही नूसरत की ये फिल्म भी हिट साबित हो गई है।इस दौरान एक इंटरव्यू में शिरकत करने के दौरान नूसरत ने अपने करियर को लेकर बातें की।

Loading...

इस दौरान दो फिल्में करके गुमनाम हुई नूसरत ने कहा कि देखिए, मुझे कोई अच्छी फिल्म ऑफर नहीं करता। ऐसा नहीं है कि मुझे काम नहीं करना। मुझे 3 अच्छी फिल्में मिली हैं और मैंने बैक टू बैक की हैं। मुझे ‘ड्रीमगर्ल’ मिली तो मुझे उसे हां करने में जरा भी देर नहीं लगी। जल्द ही मैं ‘मरजांवा’ और ‘हुड़दंग’ में नजर आऊंगी।

इंटरव्यू के दौरान नूसरत ने अपने डायरेक्टर लव रंजन का मीटू मूवमेंट में साथ दिया था जिसे लेकर अब नूसरत कहती है कि सच कहूं, तो कई बार डिप्लोमैटिक भी होना पड़ता है। वह बुरी बात नहीं होती। लेकिन कई बार डिप्लोमैटिक होना ज्यादा मुश्किल होता है, क्योंकि लोग आपके बारे में तरह-तरह की बात कर रहे होते हैं, कई बार यह स्मार्ट मूव भी होता है। (मुस्कुराती हैं) पब्लिक फिगर होने के नाते कुछ भी कहने से पहले हमारी जिम्मेदारी बहुत बड़ी होती है। कई बार खामोश रहने में भी खूब मेहनत लगती है। लव सर (निर्देशक लव रंजन) का केस सामने आने के एक दिन बाद मैंने एक ओपन लेटर लिखा था और मुझे उसे लिखने में उतना समय लगा था। मुझे उस केस में जो महसूस हुआ और जो लगा उसे मैंने पूरी फीलिंग के साथ लिखा। उसमें साफ हो जाता है कि मैं क्यों लिख रही हूं? मुझे जो कहना था, मैंने कहा और उसके बाद के कॉमेंट्स मैंने नहीं पढ़े।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!