बेडरूम को लेकर करीना कपूर ने खोला ये बड़ा राज, कहा – सैफ रोज करते फिर भी…

करीना इसी साल 21 फरवरी के दिन दूसरी बार मां बनी हैं। यह करीना और सैफ का दूसरा बेटा है। इस दौरान परिवार के साथ वक्त बिताने के लिए सैफ अली खान ने शूटिंग से छुट्टी भी ले रखी थी।

हालांकि, अभी तक कपल ने ना तो बेटे का चेहरा दिखाया है और ना ही उसके नाम का खुलासा किया है। आपको बता दें कि सैफ इससे पहले ही तीन बच्चों के पिता हैं।

करीना ने हाल ही में डिस्कवरी प्लस के लिए एक सेलिब्रिटी कूकिंग शो की शूटिंग की है। इस कुकिंग शो के दौरान उन्होंने तान्या घावरी के साथ बातचीत में बताया कि बेड पर सोने जाने से पहले उन्हें तीन चीजें चाहिए होती हैं।

ये तीन चीजें हैं, ‘एक वाइन की बोतल, पैजामा और सैफ अली खान।‘ यह बात बताने के बाद करीना हंसने लगीं। इसके बाद उन्होंने कहा कि ‘मुझे लगता है कि यह बिल्कुल परफेक्ट जवाब है और मेरे पास हैम्पर है।‘

करीना कपूर और सैफ अली खान बॉलीवुड के सबसे चहेते सितारों में से एक हैं। फैंस को यह कपल बेहद पसंद है। यही वजह है कि दोनों की निजी जिंदगी से जुड़ी बातें भी उनके फैंस जानना चाहते हैं।

सैफ और करीना भी इन बातों को लेकर काफी ओपन हैं। दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर पहले भी खुलकर बातें करते आए हैं। अब करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बेडरूम सीक्रेट्स का खुलासा किया है।